राष्ट्रीय

विकास दुबे ने दी IG कानपुर को जान से मारने की धमकी, मारने वाले को असलहा व 5 लाख रूपये मिलेगा इनाम

Janjwar Desk
5 July 2021 2:40 AM GMT
विकास दुबे ने दी IG कानपुर को जान से मारने की धमकी, मारने वाले को असलहा व 5 लाख रूपये मिलेगा इनाम
x

(आईजी रेंज कानपुर मोहित अग्रवाल को मारने पर 5 लाख रूपये इनाम घोषित.जिले में हड़कंप)

आरोपित ने आईजी को मारने वाले शख्स को पांच लाख रुपए का इनाम दिए जाने की बात भी पोस्ट में लिखी है। यह पोस्ट करने वाले ने खाकी से परेशान हो रहे लोगों को रिवाल्वर से लेकर कार्बाइन तक हाईटेक असलहा दिए जाने की भी बात कही...

जनज्वार, लखनऊ। रविवार 4 जून की देर शाम कानपुर (Kanpur) में सनसनी फैल गई। कारण था की पुलिस एनकाउंटर में मारे गये दशहतगर्द विकास दुबे के नाम से जान से मारने की धमकी दे दी गई। आईजी मोहित अग्रवाल को जान से मारने की धमकी दिए जाने का पोस्ट वॉयरल होते ही हड़कंप मच गया।

पुलिस ने आनन-फानन जांच करते हुए औरैया निवासी शातिर को गिरफ्तार कर लिया। फेसबुक पर उसकी आईडी विकास दुबे (Vikas Dubey) के नाम से बनी हुई है। रविवार शाम औरैया जनपद में सोशल मीडिया पर अभद्र और धमकी की भाषा में आईजी मोहित अग्रवाल को जान से मारने की धमकी दिए जाने की पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

IG को मारने पर 5 लाख रूपये इनाम की घोषणा करने वाला आरोपी

आरोपित ने आईजी (IG) को मारने वाले शख्स को पांच लाख रुपए का इनाम दिए जाने की बात भी पोस्ट में लिखी है। यह पोस्ट करने वाले ने खाकी से परेशान हो रहे लोगों को रिवाल्वर से लेकर कार्बाइन तक हाईटेक असलहा दिए जाने की भी बात कही। इसके साथ ही सिरफिरे ने पोस्ट में लिखा कि एक विकास दुबे को मारने के बाद हजारों विकास दुबे पैदा होंगे।

सोशल मीडिया पर वॉयरल (Viral) हुए इस पोस्ट ने पुलिस महकमे में हड़कंप मचा दिया। आरोपित का पता अछल्दा लिखा हुआ था मामले को तत्काल संज्ञान में लेते हुए औरैया एसपी अपर्णा गौतम ने अछल्दा इंस्पेक्टर को आरोपित के खिलाफ तुरंत रिपोर्ट दर्जकर गिरफ्तार करने के आदेश दिए।

इस नाम से बना है धमकी देने वाले का अकाउंट

आनन-फानन कार्रवाई करते हुए पुलिस और एसओजी टीम ने अछल्दा नहर बाजार निवासी राहुल सोनी (Rahul Soni) को गिरफ्तार कर लिया गया। विकास दुबे नाम के इस फैंस अकाउंट में बताया जा रहा आरोपी रिवाल्वर और कार्बाईन लेकर फोटो खिंचवाते दिख रहा है। बता दें कि पोस्ट में आरोपी ने खुद अपना नाम और पता बताया है।

आईजी कानपुर रेंज मोहित अग्रवाल (Mohit Agarwal) ने बताया कि देर शाम सोशल मीडिया के माध्यम से मामले की जानकारी हुई थी, जिसमें औरैया के अछल्दा से एक आरोपित को गिरफ्तार किया गया है। इसके लिए एसओजी, सर्विलांस टीम और साइबर सेल को भी लगाया गया था।

Next Story

विविध

Share it