Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

कमलाराजा अस्पताल में दो महिलाओं की मौत के बाद हंगामा, डॉक्टरों ने परिजनों को लाठी डंडों से पीटा

Janjwar Desk
2 May 2021 6:52 AM GMT
कमलाराजा अस्पताल में दो महिलाओं की मौत के बाद हंगामा, डॉक्टरों ने परिजनों को लाठी डंडों से पीटा
x
डॉक्टरों ने तुरंत शव ले जाने के लिए कहा। गुप्ता परिवार ने डेथ सर्टिफिकेट मांग लिया। वहां मौजूद डॉक्टरों का कहना था कि डीन ने उनको कोई भी कागज देने से मना किया है, इस पर बहस होने लगी, डॉक्टर गुस्से में आ गए....

जनज्वार डेस्क। मध्यप्रदेश के ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल समूह के कमलाराजा अस्पताल में शनिवार को उस वक्त हंगामा मच गया जब दो महिलाओं की मौत हो गयी। मृतक के परिवारवालों को डॉक्टरों ने अस्पताल में दौड़ा-दौड़ाकर डंडों से पीटा है। इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने बीच-बचाव किया तो पुलिस से भी उनकी तीखी बहस हुई।

इसके बाद डॉक्टरों ने मारपीट के बाद अपनी ही सुरक्षा की मांग भी कर डाली। पीटने वाले लोगों का कसूर सिर्फ इतना था कि उन्होंने मौत के बाद डेथ सर्टिफिकेट की मांग की थी। डॉक्टरों की मारपीट का वीडियो वहां मौजूद किसी युवक ने बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

जयारोग्य समूह का कमलाराजा हॉस्पिटल के थर्ड फ्लोर में फीमेल वार्ड है। उसमें भर्ती एक महिला मरीज की शनिवार शाम मौत हो गई। मौत होने पर परिवार वाले नाराज हुए। आरोप था कि डॉक्टर ने ऑक्सिजन ठीक तरह से और समय पर नहीं लगाई। इस पर मौजूद डॉक्टर बहस करने लगे।

परिजन कुछ ज्यादा गुस्सा हुए, तो डॉक्टरों ने पुलिस बुला ली। कंपू थाना से एसआई महेंद्र कुमार पहुंचे। इसी समय पास के ही रूम में एक गुप्ता परिवार की रजनी नाम की महिला भर्ती थी। महिला की हालत नाजुक थी। इस बीच रजनी गुप्ता की भी मौत हो गई।

डॉक्टरों ने तुरंत शव ले जाने के लिए कहा। गुप्ता परिवार ने डेथ सर्टिफिकेट मांग लिया। वहां मौजूद डॉक्टरों का कहना था कि डीन ने उनको कोई भी कागज देने से मना किया है। इस पर बहस होने लगी। डॉक्टर गुस्से में आ गए।

देखते ही देखते बहस झगड़े में बदल गई। मौके पर मौजूद डॉक्टर ने फोन कर साथियों को बुला लिया। वहां कई जूनियर डॉक्टर हाथों में डंडे लेकर पहुंच गए। मृतक महिला के भाई, बहन और अन्य परिजन को डंडों से पीटा गया। इतना ही नहीं, अस्पताल में डॉक्टर हंगामा करते हुए नजर आए और परिजन को पीटते रहे।

Next Story

विविध