राष्ट्रीय

Uttar Pradesh Crime News : आसाराम बापू के आश्रम में कार से लड़की की लाश बरामद, 4 दिन से घर से थी लापता

Janjwar Desk
8 April 2022 6:04 AM GMT
Uttar Pradesh Crime News : आसाराम बापू के आश्रम में कार से लड़की की लाश बरामद, 4 दिन से घर से थी लापता
x

आसाराम बापू के आश्रम में कार से लड़की की लाश बरामद, 4 दिन से घर से थी लापता

Uttar Pradesh Crime News : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) स्थित गोंडा (Gonda) आसाराम बापू (Asaram Bapu) के आश्रम में खड़ी एक कार से लड़की का शव मिलने से हड़कंप मच गया है और मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई है...

Uttar Pradesh Crime News : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) स्थित गोंडा (Gonda) आसाराम बापू (Asaram Bapu) के आश्रम में खड़ी एक कार से लड़की का शव मिलने से हड़कंप मच गया है और मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई है। इस शव की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है शव को कब्जे में ले लिया है। बतात दें कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और इस मामले की जांच में जुट गई है। बता दें कि घटना कोतवाली क्षेत्र के बिमौर गांव में स्थित आसाराम बापू के आश्रम की है, जहां यह कार बीते कई दिनों से खड़ी थी।

4 दिनों से लापता थी लड़की

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह लड़की अपने घर से 4 दिन पहले ही गायब हो गई थी। अब इस लड़की का शव आसाराम बापू (Asaram Bapu) के आश्रम में कई दिनों से खड़ी एक कार से मिला है। कार के अंदर से दुर्गन्ध आने पर आश्रम के कर्मचारी ने गाड़ी खोलकर देखा तो उसके अंदर से शव बरामद हुआ। जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

हत्या कर शव को छिपाने का अंदेशा

बता दें कि मौके पर पहुंची पुलिस ने कार के अलावा पुरे आश्रम को सील कर दिया है और इस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि शुरूआती जांच में हत्या कर शव को छिपाए जाने का मामला लग रहा है।

पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

इस मामले में पुलिस का कहना है कि कार के अंदर से बदबू आने पर आश्रम के चौकीदार ने जब उस कार को खोल कर देखा तो उसके अंदर से शव मिला, जिसके बाद आश्रम के चौकीदार ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार और आश्रम को सील कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस और फोरेंसिक टीम आश्रम और गाड़ी की जांच कर रही है।

आश्रम के कर्मचारियों से पूछताछ जारी

बता दें कि कार से शव मिलने के बाद इस क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जब उसकी शिनाख्त का प्रयास किया तो सामने आया कि युवती चार दिनों से लापता थी। वहीं इस मामले में पुलिस आश्रम के कर्मचारियों समेत आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है।

Next Story

विविध