Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Uttar Pradesh Crime News : दहेज न मिलने पर पति ने भाई संग मिलकर किया पत्नी से गैंगरेप, फिर दिया तीन तलाक

Janjwar Desk
29 July 2022 10:29 AM GMT
तीन तलाक के बाद निकाह हलाला और बहुविवाह पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, इन मसलों पर अलग संवैधानिक पीठ करेगी सुनवाई
x

तीन तलाक के बाद निकाह हलाला और बहुविवाह पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, इन मसलों पर अलग संवैधानिक पीठ करेगी सुनवाई

Uttar Pradesh Crime News : उत्तर प्रदेश के गोंडा में दहेज नहीं मिलने पर एक महिला से उसके पति और उसके चचेरे भाई ने कथित तौर पर बलात्कार किया और बाद में उसके पति ने उसे तीन तलाक दे दिया...

Uttar Pradesh Crime News : उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh Crime News ) के गोंडा ( Gonda ) में दहेज नहीं मिलने पर एक महिला से उसके पति और उसके चचेरे भाई ने कथित तौर पर बलात्कार किया और बाद में उसके पति ने उसे तीन तलाक ( Teen Talaq ) दे दिया। पुलिस ने आरोपी पति मोहम्मद अदनान को लखनऊ ( Lucknow ) से बीते गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया और उसके बाद उसके चचेरे भाई के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि उसका पति दहेज की मांग करता था और उसे लेकर मारपीट करता था। महिला के मुताबिक शादी के बाद उसे उसका पति उसे दहेज के लिए परेशान करता था।

पति ने ससुराल में भाई संग मिलकर किया पत्नी से दुष्कर्म

पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर का इस मामले को लेकर कहना है कि मारपीट की वजह से महिला अपने मायके में रहने लगी थी। साथ ही उन्होंने बताया कि बीते मंगलवार को अदनान और उसका चचेरा भाई उसके ससुराल गए और दोनों ने महिला को अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस के मुताबिक अदनान ने उसके साथ मारपीट की और 'तीन तलाक' की गैरकानूनी प्रथा के तहत उसे तलाक दे दिया। पुलिस के मुताबिक फरार चचेरे भाई को पकड़ने के प्रयास जारी हैं।

शादी के बाद पति दहेज के लिए करता था महिला से मारपीट

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार महिला के घरवालों ने शुक्रवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। परिवार के अनुसार गोंडा ( Gonda ) में रहने वाली युवती का निकाह लखनऊ ( Lucknow ) निवासी मोहम्मद अदनान से हुआ था। परिवार के मुताबिक अदनान शादी के बाद से दहेज के लिए उसके साथ मारपीट किया करता था। कई बार मामले को सुलझाने की कोशिश की गई। माटी परेशान होकर महिला अपने मायके आ गई, जिसके बाद उसके पति ने अपने चचेरे भाई सारे महिला को ससुराल में अकेला पाकर कथित तौर पर बलात्कार किया और फिर तीन तलाक दे दिया।

Next Story

विविध