Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Uttar Pradesh News : दो बाइक की टक्कर में हाइवे पर गिरे 5 युवक, पिकअप ने रौंदा, सभी की मौत

Janjwar Desk
30 July 2022 1:13 PM GMT
Uttar Pradesh News : दो बाइक की टक्कर में हाइवे पर गिरे 5 युवक, पिकअप ने रौंदा, सभी की मौत
x

Uttar Pradesh News : दो बाइक की टक्कर में हाइवे पर गिरे 5 युवक, पिकअप ने रौंदा, सभी की मौत

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के बाराबंकी के मसौली थाना क्षेत्र में बारिश के बीच बाराबंकी बहराइच हाईवे पर दो बाइक आपस में टकरा गई, इस दौरान एक तेज रफ्तार मालवाहक पिकअप बाइक से गिरे युवकों को रौंदता चला गया...

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश से सड़क हादसे की दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां सड़क हादसे में 5 यूवकों की दर्दनाक मौत हो गई है। बता दें कि उत्तर प्रदेश के बाराबंकी के मसौली थाना क्षेत्र में बारिश के बीच बाराबंकी बहराइच हाईवे पर आज शनिवार की दोपहर दो बाइक आपस में टकरा गई। इस दौरान एक तेज रफ्तार मालवाहक पिकअप बाइक से गिरे युवकों को रौंदता चला गया।

दर्दनाक हादसे में पांचों युवकों की मौत

इस दर्दनाक हादसे में पांच युवकों की मौत हो गई। बताया गया कि बाइक सवार हेलमेट नहीं लगाए हुए थे। मसौली थाना क्षेत्र के किंहौली निवासी दीपक गौतम (28 वर्ष) अभिषेक गौतम (23 वर्ष) और शिवकरण गौतम (32 वर्ष) पेशे से मजदूर हैं।

एक बाइक को पीछे से आ रही बाइक ने मारी टक्कर

बीते शुक्रवार सुबह तीनों युवक पड़ोस के गांव बरौली में आई खाद्य ट्रक से उतारने के बाद एक ही बाइक से घर लौट रहे थे। इसी बीच पीछे से आ रही एक बाइक ने इनकी बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर होते ही दोनों बाइकें पलट गईं और पांचवी युवक हाईवे के सड़क पर जा गिरे।

पीछे से आ रहे तेज रफ्तार पिकअप वैन ने यूवकों को रौंदा

इस दौरान रामनगर की ओर से आ रहे तेज रफ्तार पिकअप वाहन सड़क पर पड़े युवकों को रौंदते हुए निकल गया। इस दर्दनाक हादसे में दीपक, अभिषेक, शिवकरण और दो अन्य सतरिख थाने के जाटा बरौली गांव निवासी अज्ञात युवकों की मौत हो गई।

पांचों मृतकों के शवों को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया

सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पुलिस पहुंची l। पुलिस ने सभी मृतकों के शवों को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया l। बाइक सवार युवक हेलमेट नहीं लगाए हुए थे। सूचना पर मृतकों के घर में कोहराम मच गया। पुलिस अज्ञात दो युवकों की बाइक में मिले कागजातों के सहारे उनकी पहचान करने में जुटी हुई है।

Next Story

विविध