राष्ट्रीय

Uttar Pradesh News : झांसी पुलिस का 'तमंचे पे डिस्को' वाला वीडियो वायरल, दरोगा सहित 8 सस्पेंड, थानाध्यक्ष लाइन हाजिर

Janjwar Desk
23 Jun 2022 12:37 PM GMT
Uttar Pradesh News : झांसी पुलिस का तमंचे पर डिस्को वाला वीडियो वायरल, दरोगा सहित 8 सस्पेंड, थानाध्यक्ष लाइन हाजिर
x

Uttar Pradesh News : झांसी पुलिस का तमंचे पर डिस्को वाला वीडियो वायरल, दरोगा सहित 8 सस्पेंड, थानाध्यक्ष लाइन हाजिर

Uttar Pradesh News : झांसी पुलिस स्टेशन के अंदर पुलिस वालों के तमंचे पर डिस्को डांस के बाद बड़ी कार्रवाई हुई है, दरोगा समेत आठ सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया गया है, साथ ही थानाध्यक्ष को भी लाइन हाजिर किया गया है...

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की पुलिस आए दिन अपने नए-नए कारनामों के कारण चर्चा का विषय बनी रहती हैं। अब उत्तर प्रदेश की झांसी पुलिस (Jhansi Police) अपने नए कारनामे के कारण सुर्खियों में है। बता दें कि झांसी पुलिस स्टेशन के अंदर पुलिस वालों के तमंचे पर डिस्को डांस के बाद बड़ी कार्रवाई हुई है। दरोगा समेत आठ सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया गया है। केवल इतना ही नहीं बल्कि थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई हुई है।

तमंचे पर डिस्को के साथ कर रहे थे फायरिंग

बता दें कि वायरल वीडियो में झांसी पुलिस के अधिकारी झांसी पुलिस स्टेशन के अंदर डीजे लगाकर डांस कर रहे थे। डीजे पर मस्ती में झूम रहे पुलिस वाले तमंचे पे डिस्को गाने पर न केवल नाच रहे थे बल्कि हवाई फायरिंग भी कर रहे थे। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। स्टेशन के अंदर इस लापरवाही का वीडियो देखकर पुलिस अधिकारी भी हैरान रह गए। इस वीडियो के वायरल होते ही इसका संज्ञान लिया गया और इस पर एक्शन लिया गया।

8 पुलिसकर्मी सस्पेंड, थानाध्यक्ष लाइन हाजिर

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह वायरल वीडियो सदर बाजार थाने के अंदर का है। स्टेशन के अंदर डीजे लगा है और कई सारे पुलिस वाले सादे कपड़ों में नाच रहे हैं। उनके साथ कुछ वर्दी में भी पुलिस वाले हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद कहा गया कि डीजे पर डांस के साथ गोलियां भी चलाई गई हैं। बता दें कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। और फैलते हुए अधिकारियों के पास भी पहुंचा। इसपर एसएसपी ने कार्रवाई की और आठ पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया। साथ ही थाना अध्यक्ष को भी लाइन हाजिर किया गया है।

फायरिंग में लाइसेंसी रिवॉल्वर का हुआ इस्तेमाल

मीडिया में खबरें हैं कि पुलिस वालों पर एक्शन लेते हुए रिवॉल्वर भी जब्त की गई है। हर्ष फायरिंग के दौरान पुलिस वालों ने लाइसेंसी रिवॉल्वर का इस्तेमाल किया था और इसका संज्ञान लेते हुए इसे जब्त कर लिया गया है। एसएसपी ने पुलिस वालों के खिलाफ विभागीय करवाई के आदेश दे दिए हैं। बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद वीडियो देखकर सवाल उठे कि क्या पुलिस वाले नशे में भी थे। इस वीडियो ने पुलिस वालों पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं।

Next Story

विविध