Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Uttar Pradesh News : जालोर के बाद अब यूपी में शिक्षक की पिटाई से छात्र की मौत, परिजनों ने किया सड़क जाम

Janjwar Desk
19 Aug 2022 6:10 AM GMT
Uttar Pradesh News : जालोर के बाद अब यूपी में शिक्षक की पिटाई से छात्र की मौत, परिजनों ने किया सड़क जाम
x

Uttar Pradesh News : जालोर के बाद अब यूपी में शिक्षक की पिटाई से छात्र की मौत, परिजनों ने किया सड़क जाम

Uttar Pradesh News : राजस्थान के जालौर में शिक्षक की पिटाई से छात्र की मौत की घटना के बाद यूपी के श्रावस्ती जिले में शिक्षक ने कक्षा तीन के छात्र की बेरहमी से पिटाई कर दी...

Uttar Pradesh News : राजस्थान के जालौर में शिक्षक की पिटाई से छात्र की मौत की घटना के बाद यूपी के श्रावस्ती जिले में शिक्षक ने कक्षा तीन के छात्र की बेरहमी से पिटाई कर दी। बता दें कि मृतक छात्र का नाम बृजेश विश्वकर्मा है। वह चौलाही के पंडित ब्रह्म दत्त इंटर कॉलेज में कक्षा तीन में पढ़ता था। पिटाई के बाद उसकी अस्पताल मे मौत हो गई। मृतक के बड़े भाई का आरोप है कि शिक्षक ने स्कूल फीस को लेकर उसकी पिटाई की थी। भाई ने कहा कि मेरे भाई को शिक्षक ने स्कूल की 250 रुपयें फीस की वजह से पीटा था।

गुस्साए लोगों ने किया सड़क जाम

बच्चे की मौत के बाद गुस्साए परिजनों ने बीते गुरुवार (18 अगस्त) को जमकर हंगामा किया। उन्होंने भिनगा सिरसिया मार्ग को जाम कर प्रदर्शन किया। सूचना पर पहुंची पुलिस से परिजनों की नोकझोंक भी हुई। उन्हें समझा कर शांत कराया। परिजनों ने बताया बृजेश ने स्कूल की फीस देने में दो दिन देर कर दी थी। इसी बात से गुस्साए शिक्षक ने 8 अगस्त सोमवार को क्लास में आते ही बृजेश की बेहरहमी से पिटाई शुरू कर दी, जबकि बृजेश कहता रहा की मेरे भैया ने फीस जमा कर दी है। वहीं बृजेश के भाई राजेश ने फीस जमा कर देने की बात कही है। साथ ही भाई ने कहा कि फीस जमा करने के बाद भी शिक्षक ने मेरे भाई पर गुस्सा उतार दिया।

इलाज दौरान अस्पताल में हुई मौत

परिजनों ने बताया, बृजेश स्कूल से वापस घर आया तो उसकी हालत काफी खराब थी। उसे पास के एक डॉक्टर को दिखाया लेकिन कई दिन के इलाज के बाद भी आराम नहीं मिला। फिर उसे बहराइच के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। 17 अगस्त को बृजेश की इलाज के दौरान मौत हो गई।

शिक्षक ने 250 रुपयें के लिए मार डाला

मृतक बृजेश के भाई राजेश ने कहा कि शिक्षक ने मेरे भाई को 250 रुपयें फीस के लिए पीटा था। मैंने ऑनलाइन फीस जमा कर दी थी लेकिन शिक्षक को पता ही नहीं चला। इसके बाद भी मेरे भाई को बेहरमी से पीटा, जिससे उसका हाथ टूट गया और उसको इंटरनल ब्लीडिंग हुई। उसने मेरे भाई को मार डाला।

एसपी बोले आरोपियों पर होगी कार्रवाई

पुलिस अधीक्षक अरविंद के मौर्य ने बताया बच्चे के चाचा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। इसमें उन्होंने टीचर पर बच्चे की पिटाई का आरोप लगाया था। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आते जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी।

Next Story

विविध