Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Saharanpur Crime News: रिश्ते में भाई ने बीच बाजार में शादी का दिया प्रपोजल, इंकार किया तो चाकू से गोदकर कर दी हत्या

Janjwar Desk
1 Jan 2022 6:35 PM GMT
Dehradun Crime News : पत्नी ने उठाया हाथ तो पति बन गया वहशी, तार से गला घोंटने के बाद चाकू से काटा
x

 पत्नी ने उठाया हाथ तो पति बन गया वहशी

Saharanpur Crime News: शनिवार 1 जनवरी की शाम को युवती पार्लर जाने के लिए निकली थी। वह जैसे ही बाजार पहुंची तो रिश्ते में भाई अनुज ने भरे बाजार में उसका हाथ पकड़ लिया। मगर युवती ने जैसे ही युवक का हाथ झटका, युवक ने कमर के पीछे से चाकू निकालकर युवती पर हमला कर दिया...

Saharanpur Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सहारनपुर (Saharanpur Murder) में शनिवार को नए साल का दिन एक परिवार के लिए उस वक्त मातम में बदल गया जब घर की बेटी की रिश्ते में भाई ने चाकू गोदकर हत्या कर दी। युवती का कसूर बस इतना था कि उसने आरोपी के शादी के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था। इस बात पर एकतरफा प्यार में पड़े आशिक ने बीच बाजार में चाकू से गोदकर युवती की हत्या (Girl Murder) कर दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं आरोपी की गिरफ्तारी की कोशिशे जारी है। पुलिस के अनुसार, आरोपी युवक युवती से एकतरफा प्यार करता था। लड़की की शादी दूसरी जगह तय हो गई थी। इसी खुन्नस में उसने लड़की की हत्या कर दी है।

बीच बाजार में चाकू से गोदकर की हत्या

जानकारी के अनुसार, सहारनपुर (Saharanpur Crime News) के गांव भूरी बांस के बोबी की बड़ी बेटी दीपा (22) का रिश्ता तय हो गया था। 10वीं पास दीपा ब्यूटी पार्लर में काम करती थी। शनिवार 1 जनवरी की शाम को वह पार्लर जाने के लिए निकली थी। युवती जैसे ही बाजार पहुंची तो रिश्ते में भाई अनुज ने भरे बाजार में उसका हाथ पकड़ लिया। राहगीरों ने बताया कि पहले दोनों के बीच बहस हुई। वह युवती को शादी के लिए मनाने के कोशिश कर रहा था। मगर युवती ने जैसे ही युवक का हाथ झटका, युवक ने कमर के पीछे से चाकू निकालकर युवती पर हमला कर दिया। आरोपी ने दो से तीन बार लड़की को चाकू मारे, जिससे युवती सड़क पर गिर गई। घटना के बाद आसपास के दुकानदारों और लोगों ने आरोपी को पकड़ने की कोशिश की लेकन वह फरार हो गया।

एकतरफा प्यार में युवती की गई जान

इसके बाद लोगों ने युवती के परिजनों और पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती को अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने युवती को मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने आरोपी युवक के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। वहीं पुलिस ने आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की है। पुलिस ने बताया कि हत्यारा अनुज मृतक युवती की मौसी की ननद का लड़का है। मृतक युवती के पिता बोबी के अनुसार,आरोपी युवक कई साल से उसकी बेटी के पीछे पड़ा था। इसी को लेकर चार साल पहले भी थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। इसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया था। मगर, बाद में रिश्तेदारों के दबाव में समझौता हो गया था।

आरोपी की तलाश जारी

पुलिस ने बताया कि वारदात में इस्तेमाल की गई चाकू में अभी हाल ही में धार रखाई गई थी। इससे साफ जाहिर है कि अनुज ने पहले ही इरादा बना लिया था कि यदि दीपा शादी के लिए नहीं मानी, तो वह उसकी हत्या कर देगा। मृतका के परिजनों ने बताया कि अनुज कुछ काम भी नहीं करता था। सीओ देवबंद डीपी तिवारी ने बताया कि मामला प्रेम-प्रसंग का है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Next Story

विविध