Top
उत्तर प्रदेश

लखनऊ में शादी और जश्न के बीच कोहराम, बैंड की छतरी ट्रांसफार्मर में छूने से 3 बाजे वालों की मौत

Janjwar Desk
3 Dec 2020 1:05 PM GMT
लखनऊ में शादी और जश्न के बीच कोहराम, बैंड की छतरी ट्रांसफार्मर में छूने से 3 बाजे वालों की मौत
x
अचानक रोड लाइट ले जा रहे मजदूरों की छतरी गांव में लगे ट्रांसफार्मर से छू गई, जिसके बाद बिजली का झटका लगने से तकरीबन एक दर्जन लोग घायल हो गए....

जनज्वार, लखनऊ। प्रदेश की राजधानी लखनऊ की एक बारात में रोड लाइट और बैंड की छतरी गांव में लगे ट्रांसफार्मर से छू जाने के बाद करंट लगने से 3 लोगों की मौत हो गई और लगभग आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों का इलाज लखनऊ के ट्रामा सेंटर में चल रहा है।

पुलिस के मुताबिक, लखनऊ में थाना काकोरी क्षेत्र के गांव रानीखेड़ा निवासी बेचा लाल लोधी के घर सरोजिनी नगर क्षेत्र से बारात आनी थी। बारात निकासी के दौरान बैंड और रोड लाइट के सहारे डांस करते हुए लोग गांव के अंदर बने बारातस्थल तक जा रहे थे। इसी दौरान अचानक रोड लाइट ले जा रहे मजदूरों की छतरी गांव में लगे ट्रांसफार्मर से छू गई, जिसके बाद बिजली का झटका लगने से तकरीबन एक दर्जन लोग घायल हो गए।

सभी घायलों को मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रामा सेंटर भिजवाया। इलाज के दौरान बैंड लेकर जा रहे तीन मजदूरों की मौत हो गई, जिनके नाम कमल, राजू व जगदीश बताए जा रहे हैं। अस्पताल में बाकी घायलों का इलाज किया जा रहा है।

एडीसीपी साउथ सुरेश चंद्र रावत के मुताबिक, देर रात बारात सरोजनीनगर से रानीखेड़ा थाना काकोरी जा रही थी। शादी में मजदूर छतरी रॉड लाइट ले जा रहे जो ट्रांसफार्मर से छू गई। हॉस्‍प‍िटल में इलाज के दौरान 3 मजदूरों की मौत हो गई है, बाकी अन्य 6 लोग घायल हैं जिनका इलाज किया जा रहा है। आगे की कार्यवाही की जा रही है।

Next Story

विविध

Share it