राष्ट्रीय

यूपी के कन्नौज में छेड़छाड़ का आरोप लगाकर युवक को गंजा करने के बाद गांव में घुमाया, 7 गिरफ्तार 18 पर मुकदमा

Janjwar Desk
21 May 2021 5:16 AM GMT
यूपी के कन्नौज में छेड़छाड़ का आरोप लगाकर युवक को गंजा करने के बाद गांव में घुमाया, 7 गिरफ्तार 18 पर मुकदमा
x

कन्नौज में छेड़छाड़ का आरोप लगाकर युवक को गंजाकर पूरे गांव में घुमाया.7 की गिरफ्तारी सहित 18 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

मामले में 7 की गिरफ्तारी सहित कन्नौज पुलिस ने युवक की लिखित मिली तहरीर सहित और भी युवकों की शिनाख्त की है। पुलिस के मुताबिक कुल 18 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है...

जनज्वार, कन्नौज। उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिला स्थित तिर्वा इंदरगढ़ में छेड़छाड़ का आरोप लगाकर युवक का सिर गंजा करने और जूतों की माला पहनाकर गांव में घुमाने का मामला सामने आया है। मामले में पुलिस ने 7 लोगों को हिरासत में लिया है। जिनमें छह नामजद हैं।

हिरासत में लिए गए सात लोगों से पूछताछ के आधार पर गांव के अज्ञात लोगों को भी चिन्हित कर पकड़ा जाएगा। कन्नौज पुलिस ने युवक की लिखित मिली तहरीर सहित और भी युवकों की शिनाख्त की है। पुलिस के मुताबिक कुल 18 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

मामला तिर्वा थाना इलाके के इंदरगढ़ गांव का है। बुधवार 17 मई की सुबह यहां के युवक को किशोरी से छेड़छाड़ और मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगाकर पिटाई के बाद गंजा कर पूरे गांव में घुमाया गया था। ग्रामीणों के चंगुल से छूटे युवक ने गांव के छह ज्ञात और 12 अज्ञात लोगों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी थी।

सीओ दीपक दुबे की अगुवाई में इंदरगढ़ थानाध्यक्ष विमलेश कुमार ने भोर तक सात लोगों को हिरासत में ले लिया। सभी से पूछताछ कर अज्ञात लोगों को चिह्नित किया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि स्वामी सरन, उसके भाई भारत, बीरू, ओमवीर, उसके पिता लख्मीचंद, रामऔतार और एक अज्ञात को पकड़ा गया है। इन सभी से पूछताछ चल रही है।

Next Story

विविध

Share it