Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Agra News : हवन के धुएं और पूजा-पाठ से नींद टूटी तो बेटे ने बाप का कर दिया कत्ल, पुलिस ने भेजा जेल

Janjwar Desk
2 April 2022 7:22 AM GMT
Agra News : हवन के धुएं और पूजा-पाठ से नींद टूटी तो बेटे ने बाप का कर दिया कत्ल, पुलिस ने भेजा जेल
x

Agra News : हवन के धुएं और पूजा-पाठ से नींद टूटी तो बेटे ने बाप का कर दिया कत्ल, पुलिस ने भेजा जेल

Agra Crime News : पिता-पुत्र में पहले से मकान बेचने को लेकर तनातनी चल रही थी। गुरुवार को धुएं के चलते हुए विवाद में बेटे ने अपना आपा खो दिया और अपने ही पिता की हत्या कर दी।

Agra News : ताज नगरी आगरा से बेटे द्वारा बाप की हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यह मामला आगरा के आनंदीपुरम ताजगंज से जुड़ा है। इस मामले में गुरुवार को घर में हवन का धुआं भरने पर एक बेटे ने अपने पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि पिता-पुत्र में पहले से मकान बेचने को लेकर तनातनी चल रही थी, जिसके बाद धुएं के चलते हुए विवाद में बेटे ने अपना आपा खो दिया और अपने ही पिता की हत्या कर दी।

बाप की हत्या करने के बाद हत्यारोपी बेटा घटना को अंजाम देने के बाद पिता के शव को घर में बंद कर दिया और खुद पुलिस से बचने के लिए मौके से फरार हो गया। घटना के बाद से वह पुलिस से बचने के लिए लगातार भाग फरार रहा था लेकिन शुक्रवार को ताजगंज पुलिस ने आरोपी को पकड़कर उसे जेल भेज दिया।

गौरतलब है कि गुरुवार के दिन 52 वर्षीय मुकेश बाबू की हत्या उनके बेटे ने की थी। पूजा पाठ करने वाले मुकेश बाबू राजपुर चुंगी सदर के रहने वाले थे। पांच साल पहले ही मुकेश बाबू ने राजपुर चुंगी का मकान बेचकर कहरई में घर लिया था जिसके बाद से पिता पुत्र में घर को लेकर कहा सुनी होती रहती थी।

मुकेश बाबू का कत्ल उनके छोटे बेटे सौरभ ने किया है। हत्या के बाद सौरभ ने खुद अपनी बहन प्रिया को फ़ोन कर इसकी सूचना दी थी। सूचना मिलते ही गुरुवार की रात को मुकेश बाबू का बड़ा बेटा अमित कुमार अपनी बहन प्रिया के साथ उनके घर पहुंचा और पुलिस को पूरे घटना क्रम की जानकारी दी। अमित ने पुलिस को ये सूचना दी कि वह अपनी बहन प्रिया और मां के साथ राजपुर चुंगी पर किराए के मकान में रहता है।

कहरई में पिता के साथ उसके छोटे भाई सौरभ और मोनू रहते थे। अमित ने पुलिस को जिस वक्त घटना की सूचना दी उसी वक्त सौरभ और मोनू फरार थे।जब सौरभ का फोन प्रिया के पास आया तो वो लोग कहरई आए। उस वक्त मकान का ताला अंदर से बंद था। जब घर का दरवाजा तोड़ा गया तो अंदर आंगन में पिता का लहू लुहान शव मिला। फिलहाल पुलिस ने सौरभ और उसके भाई मोनू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि हत्या सौरभ ने की है मोनू का पिता की हत्या से कोई लेना-देना नहीं है।

बेहद दर्दनाक तरीके से की गई हत्या -

Agra News : आगरा पुलिस की माने तो सौरभ ने गुस्से में पहले पिता के सिर पर डंडा मारा और जब उन्होंने चीखना शुरू किया तो उनका मुंह पकड़ लिया। पिता ने उससे बचने के लिए सौरभ को काट लिया, जिसके बाद सौरभ गुस्से में आ गया और उसने ईंट से पिता के सिर पर लगातार प्रहार किए जिस दौरान उनकी मृत्यु हो गई।

Next Story

विविध