Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Agra News: योगीराज में प्रदेश छोड़कर गुंडे भागे कि अस​लियत आई सामने, कोर्ट में पेशी के वक्त गैंगस्टर ​को छुड़ा ले गए उसके साथी

Janjwar Desk
13 July 2022 2:07 PM GMT
Agra News: योगीराज में प्रदेश छोड़कर गुंडे भागे कि अस​लियत आई सामने, कोर्ट में पेशी के वक्त गैंगस्टर ​को छुड़ा ले गए उसके साथी
x
Agra News: कोर्ट में कड़ी सुरक्षा के बंदोबस्त किये गये। आज बुधवार आगरा में लापरवाही देखने को मिली। दीवानी न्यायालय में पेशी पर लाए गए गैंगस्टर एक्ट के आरोपी को सिपाही पर हमला कर उसके चार साथी छुड़ा ले गये।

Agra News: कोर्ट में कड़ी सुरक्षा के बंदोबस्त किये गये। आज बुधवार आगरा में लापरवाही देखने को मिली। दीवानी न्यायालय में पेशी पर लाए गए गैंगस्टर एक्ट के आरोपी को सिपाही पर हमला कर उसके चार साथी छुड़ा ले गये। घायल सिपाही को अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस घटना से दीवानी परिसर में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना महकमे के आलाधिकरी को मिली। आईजी और एसएसपी मौके पर पहुंचे। जिले की पुलिस को संदिग्ध वाहनों की चेकिंग करने को कहा गया।दीवानी न्यायालय से गैंगस्टर आरोपी को छुड़ा ले जाने की सूचना पर न्यू आगरा थाना पुलिस सहित फोर्स पहुंच गई। लेकिन फरार आरोपियों का अब तक पता नहीं चल सका है। आरोपियों की तलाश में पुलिस की टीमें लगी हैं।

फिरोजाबाद का रहने वाला है आरोपी

बताया गया है कि फिरोजाबाद के लाइनपार क्षेत्र निवासी विनय श्रोत्रीय को आगरा की थाना बरहन पुलिस ने जेल भेजा था। वह एक मामले में सरगना है। बुधवार दोपहर को जेल से पेशी पर विनय को लाया गया था। एक सिपाही उसे कोर्ट में पेश करने के बाद ले जा रहा था, तभी चार लोग आए। इनमें से एक ने सिपाही के सिर पर ईंट मार दी, जिससे वह घायल हो गया। इसके बाद गैंगस्टर एक्ट के आरोपी को छुड़ा कर फरार हो गए।

घायल सिपाही का इलाज अस्पताल में चल रहा

आगरा दीवाना कोर्ट से जिस तरह से बेखौफ होकर चार लोग गैंगस्टर आरोपी को छुड़ा ले गये कुछ देर के लिए अपने मुकदमों की पैरवी में आये हुए लोगों में दहशत का माहौल पैदा हो गया। सिपाही के घायल होने पर लोग जुट गए। मौके पर अधिवक्ता पहुंच गए। सूचना पर दीवानी सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मी आ गए। उन्होंने गेट पर तलाशी की, लेकिन फरार आरोपी का पता नहीं चल सका। बाद में एसपी सिटी विकास कुमार फोर्स के साथ पहुंचे। एसपी सिटी ने बताया कि सिपाही पर हमला कर आरोपी को छुड़ाया गया है। उसकी तलाश की जा रही है। घायल सिपाही को अस्पताल में भर्ती कराया है।

आईजी और एसएसपी मौके पर पहुंचे

दीवानी न्यायालय परिसर में हुई घटना के बाद आईजी नचिकेता झा और एसएसपी प्रभाकर चौधरी मौके पर पहुंचे। पुलिस के आला अधिकारियों ने घटना की पूरी जानकारी ली। उन्होंने गैंगस्टर व अन्य आरोपियों की तलाश में चेकिंग शुरू करा दी। हालांकि अब तक आरोपियों का पता नहीं चला है।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध