Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Agra News: कारगिल शहीद के घर में लूट, बदमाशों ने मासूम की गर्दन पर चाकू रख बोले शोर मचाया तो काट देंगे गला

Janjwar Desk
27 July 2022 9:40 AM GMT
Agra News: कारगिल शहीद के घर में लूट, बदमाशों ने मासूम की गर्दन पर चाकू रख बोले शोर मचाया तो काट देंगे गला
x

Agra News: कारगिल शहीद के घर में लूट, बदमाशों ने मासूम की गर्दन पर चाकू रख बोले शोर मचाया तो काट देंगे गला

Agra News: कारगिल शहीद के घर पर बदमाशों ने लूटपाट की। बदमाशों ने घुसते ही बेड में खेल रहे दो साल के मासूम को उठा कर गर्दन में चाकू रख दी। तथा घर पर मौजूद पुत्रवधू शकुंतला देवी को बंधक बना लिया था।

Agra News: कारगिल शहीद के घर पर बदमाशों ने लूटपाट की। बदमाशों ने घुसते ही बेड में खेल रहे दो साल के मासूम को उठा कर गर्दन में चाकू रख दी। तथा घर पर मौजूद पुत्रवधू शकुंतला देवी को बंधक बना लिया था। फिर छेनी-हथौडे़ से आलमारी का लाकर तोडकर 40 तोला सोना,2.5 किलो ग्राम चांदी के जेवरात तथा पांच लाख रुपयें लूट ले गये। बदमाशों के चले जाने के बाद शकुंतला ने रस्सी से बंधे हाथ,पैर को किसी तरह से खोला और पति को घटना की जानकारी मोबाइल पर दी।

आगरा के ताजनगरी फेज-1 में रहने वाले कारगिल शहीद श्यामवीर सिंह के घर में लूट करने वाले बदमाश तकरीबन 20 मिनट तक रहे। बदमाश घर में दाखिल होते ही सबसे पहले बेड में खेल रहे दो साल के मासूम को कब्जे में कर लिया। बदमाशों ने कुछ बोलने पर बच्चे का गला काटने की धमकी से शकुंतला सहम गई थी। जब बदमाश आये शकुंतला घर का काम कर रही थी। घटना की जानकारी पर कॉलोनी के लोग भी आ गए।


लूट की घटना सोमवार शाम हुई, सूचना पर पुलिस आयी दारोगा ने लूट की घटना को छिपाने का प्रयास किया। जब मंगलवार की शाम पुलिस अधिकारियों को जानकारी हुई। इसके बाद मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दोनों बदमाश की तलाश में जुटी है।

पीडित ने बताया इस तरह हुई घटना

पीड़ित नरेश चाहर ने बताया कि बदमाश कोठी का मुख्य गेट खोलकर अंदर आए थे। शकुंतला घर की साफ-सफाई कर रही थी। दो साल का बेटा भविष्य पास में बेड पर खेल रहा था। शकुंतला के अनुसार, एक बदमाश ने चेहरे पर साफी बांध रखी थी, जबकि दूसरे ने मास्क पहना था। दोनों ने टीशर्ट-जींस में थे। उनकी उम्र 30 से 35 साल के करीब थी। एक बदमाश ने घर में घुसते ही बेटे भविष्य को गोद में उठाकर उसकी गर्दन पर चाकू लगा दिया। शकुंतला चिल्लाईं तो दूसरे बदमाश ने कहा कि शोर मचाया तो बच्चे का गला काट देंगे। वह दहशत से चुप हो गईं। बदमाशों ने शकुंतला के हाथ-पैर रस्सी से बांध दिए। जेवरात और नकदी के बारे में पूछा। शकुंतला ने अलमारी में रखे होने के बारे में कहा। बदमाशों ने छैनी और हथौड़े से अलमारी का लॉकर तोड़कर जेवरात और रुपये निकाल लिए।

लूट की वारदात को छिपाने का प्रयास

सूचना पर थाना ताजगंज के दरोगा मोहम्मद अतीक पहुंचे। उन्होंने कार्रवाई का आश्वासन दिया। परिवार के लोगों से बात की। घटना की जानकारी ली। सीसीटीवी फुटेज में दोनों बदमाश नजर आ गए थे। फुटेज लेकर दरोगा चले गए, लेकिन मुकदमा दर्ज नहीं किया गया। मंगलवार को नरेश चाहर थाना पहुंचे। उन्होंने तहरीर दी। इसके बाद मुकदमा दर्ज किया गया।

पुलिस को आशंका बदमाशों ने रेकी करके आये घर में मां-बेटे अकेले थे। इस बारे में बदमाशों को पहले से पता था। सीसीटीवी कैमरों के फुटेज में बदमाश पैदल ही जाते नजर आ रहे हैं। उन्होंने बाइक घटनास्थल से कुछ दूरी पर खड़ी की होगी। पुलिस इलाके में लगे अन्य सीसीटीवी के फुटेज भी चेक कर रही है।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध