Top
उत्तर प्रदेश

कारोबारी की हत्या के बाद परिजनों से मिलने जा रहे अजय लल्लू योगी की पुलिस ने किया अरेस्ट

Janjwar Desk
14 Sep 2020 12:49 PM GMT
कारोबारी की हत्या के बाद परिजनों से मिलने जा रहे अजय लल्लू योगी की पुलिस ने किया अरेस्ट
x
यूपी के महोबा गोलीकांड में मारे गए क्रशर व्यापारी इंद्रकांत त्रिपाठी के परिजनों से मिलने जा रहे उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू और विधायक दल की नेता आराधना मिश्रा को पुलिस ने कानपुर के घाटमपुर से गिरफ्तार कर लिया है।

जनज्वार। यूपी के महोबा गोलीकांड में मारे गए क्रशर व्यापारी इंद्रकांत त्रिपाठी के परिजनों से मिलने जा रहे उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू और विधायक दल की नेता आराधना मिश्रा को पुलिस ने कानपुर के घाटमपुर से गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार के बाद अजय कुमार लल्लू ने ट्वीट कर इसकी सूचना दी।

लल्लू ने ट्वीट कर कहा 'अपराधी तो अपराधी कानून के रखवाले भी सुपारी ले रहे है, व्यापारी की हत्या कर दी जाती है। महोबा जाने के दौरान घाटमपुर में पुलिस ने जबरदस्ती रोक लिया। व्यक्ति के अधिकारों पर सरकार ने पहरा लगा दिया है। यह अघोषित आपातकाल है।'


अजय लल्लू ने अपने ट्वीट में लिखा कि पुलिस ने घाटमपुर गेस्ट हाउस में डिटेन कर रखा है। कानून - व्यवस्था की दुहाई दे रही है। गुंडई के दम पर रोक दिया, 3 घंटे सड़क पर रखा। लाठी - बंदूक है की धौंस दिखाती है यह सरकार...हम जनता के प्रतिनिधि है, झेलेंगे यह तानाशाही। लड़ेंगे अन्याय के खिलाफ,न्याय के लिए।


क्रशर कारोबारी इंद्रकांत त्रिपाठी ने बीते सोमवार को एक वीडियो बनाकर वायरल किया था। जिसमें उन्होंने आईपीएस मणिलाल पाटीदार पर छह लाख रुपये रिश्वत मांगने का आरोप लगाया था। साथ ही कहा था कि एसपी झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दे रहे हैं, मुझ पर कभी भी हमला करवा सकते हैं।

दूसरे ही दिन इंद्रकांत को गोली मार दी गई थी। जिसके बाद उनको कानपुर रीजेंसी अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती कराया गया था। शुरू से ही उनकी हालत नाजुक थी। एसपी पश्चिम डॉ. अनिल कुमार ने बताया कि रविवार शाम करीब सात बजे इंद्रकांत की इलाज के दौरान मौत हो गई थी।

Next Story
Share it