Top
उत्तर प्रदेश

बाहुबली विधायक विजय मिश्रा मध्य प्रदेश से गिरफ्तार, कहा था, ब्राह्मण हूं, कभी भी हो सकता है एनकाउंटर

Janjwar Desk
14 Aug 2020 9:05 AM GMT
बाहुबली विधायक विजय मिश्रा मध्य प्रदेश से गिरफ्तार, कहा था, ब्राह्मण हूं, कभी भी हो सकता है एनकाउंटर
x
उत्तर प्रदेश के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा की मध्यप्रदेश में हिरासत में लिए जाने की सूचना है। यूपी के भदोही विधानसभा क्षेत्र से निषाद पार्टी विजय मिश्रा को आगर-मालवा पुलिस ने पकड़ा है। अभी आधिकारिक पुष्टि होना बाकी है। इससे पहले यूपी के खूंंखार अपराधी विकास दुबे को उज्जैन के महाकाल मंदिर से गिरफ्तार किया गया था।

जनज्वार। उत्तर प्रदेश के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा की मध्यप्रदेश में हिरासत में लिए जाने की सूचना है। यूपी के भदोही विधानसभा क्षेत्र से निषाद पार्टी विजय मिश्रा को आगर-मालवा पुलिस ने पकड़ा है। अभी आधिकारिक पुष्टि होना बाकी है। इससे पहले यूपी के खूंंखार अपराधी विकास दुबे को उज्जैन के महाकाल मंदिर से गिरफ्तार किया गया था। बाद में कानपुर ले जाते समय उसने भागने की कोशिश की तो एनकाउंटर कर दिया गया था। विजय मिश्रा ने भी अपने एनकाउंटर की आशंका जताई है। हाल ही में उसका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उसने कहा था कि ब्राह्मण हूं, इसलिए यूपी पुलिस मेरा एनकाउंटर करना चाहती है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, 73 साल विजय मिश्रा को गिरफ्तार किया गया है। उनके यूपी विधायक होने की पुष्टि की जा रही है। खबर है कि भदोही एसपी की सूचना पर इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया है। विजय मिश्रा ज्ञानपुर के रहने वाले हैं। उस पर 73 मामले दर्ज हैं। वह 8 अगस्त से फरार था।

बताया जा रहा है कि विधायक मिश्रा कार (यूपी-60-बीआर-6030) से उज्जैन होते हुए आगर-मालवा पहुंचा था। मार्ग में तनोड़िया थाना के पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोका और पूछताछ के लिए थाने लाए। विधायक के साथ तीन अन्य लोग भी हैं। थाने पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।

विधायक विजय मिश्र के साथ ही उत्तर प्रदेश में मीरजापर-सोनभद्र एमएलसी रामलली मिश्र और उनके कारोबारी बेटे विष्णु मिश्र पर कृष्णमोहन तिवारी ने केस किया था। आरोप था कि विजय मिश्र, उनकी पत्नी और बेटे ने मारपीट कर संपत्ति हड़पने की कोशिश की है। तीनों के खिलाफ 8 अगस्त केस दर्ज हुआ था, जिसमें गुंडा एक्ट लगाया गया था। इसके बाद से विजय मिश्रा फरार था। वह आरोपों को गलत बता रहा है।

Next Story

विविध

Share it