Top
उत्तर प्रदेश

यूपी : मास्क की जगह गमछा या रूमाल पहनने वालों को एसडीएम और पुलिस ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

Janjwar Desk
21 Aug 2020 2:30 AM GMT
यूपी : मास्क की जगह गमछा या रूमाल पहनने वालों को एसडीएम और पुलिस ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा
x
एसडीएम द्वारा की गई इस पिटाई में एक दुकानदार युवक का हाथ तक फट गया। मौके पर एसडीएम के इशारे पर पुलिसकर्मियों ने एक युवक समेत दुकानदार को बाहर खींच लिया, किसी ने पूरे वाकिये का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.....

बलिया। उत्तर प्रदेश में पुलिस हो अथवा अधिकारी पूरे तौर पर बेलगाम और निरंकुश हो चुके हैं। इसका ताजा उदाहरण बलिया जिले के उपजिलाधिकारी का देखने को मिला। बेल्थरा रोड एसडीएम अशोक चौधरी को गुरुवार को लोगों को दौड़ाकर पीटना भारी पड़ गया। फिलहाल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना पर संज्ञान लेकर एसडीएम को निलंबित कर दिया है।

एसडीएम की कार्रवाई से कचहरी के पास मौजूद लोगों में अफरातफरी मच गई। एसडीएम मास्क के बजाय गमछा या रूमाल बांधने वालों को दौड़ा रहे थे और लोग बचने के लिए सिर पर पांव रखकर भाग रहे थे। यह देख पुलिसकर्मियों ने भी लाठियां भांजनी शुरू कर दीं। कचहरी स्थित चौहारा चौकिया मोड़ तक एसडीएम ने लोगों को दौड़ाया और जो भी जद में आया उसकी धुनाई कर दी।

एसडीएम द्वारा की गई इस कुटाई पिटाई में एक दुकानदार युवक का हाथ तक फट गया। मौके पर एसडीएम के इशारे पर पुलिसकर्मियों ने एक युवक समेत दुकानदार को बाहर खींच लिया। किसी ने पूरे वाकिये का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसके बाद पूरे इलाके में एसडीएम के गुस्से को लेकर पक्ष और समर्थन में तर्क-कुतर्क चलने लगा। देर शाम जब प्रकरण के बारे में सीएम योगी को जानकारी हुई, तो उन्होंने एसडीएम पर डीएम बलिया को तत्काल कार्रवाई के निर्देश दिए।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बेल्थरा रोड, जनपद बलिया के उपजिलाधिकारी अशोक चौधरी द्वारा जनता के साथ किए गए दुर्व्यवहार की घटना का संज्ञान लेते हुए उन्हें तत्काल प्रभाव से निलम्बित करने के निर्देश दिया हैं। जिसके बाद मुख्यमंत्री के निर्देशों के क्रम में अशोक चौधरी को निलम्बित करते हुए राजस्व परिषद से सम्बद्ध किया गया है।

Next Story

विविध

Share it