Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

Bareilly News : नोएडा के बाद बरेली में भाजपा नेता की दबंगई, मां-बेटी को घर से घसीटकर पीटा

Janjwar Desk
7 Aug 2022 6:12 AM GMT
Bareilly News : नोएडा के बाद बरेली में भाजपा नेता की दबंगई, मां-बेटी को घर से घसीट कर पीटा
x

Bareilly News : नोएडा के बाद बरेली में भाजपा नेता की दबंगई, मां-बेटी को घर से घसीट कर पीटा

Bareilly News : यूपी के नोएडा में भाजपा नेता की दबंगई के बाद अब बरेली से भाजपा नेता द्वारा मां-बेटी को घर से घसीटकर पीटने का मामला सामने आया है। इस मामले में भाजपा नेता की व्यापार मंडल से छुट्टी कर दी गई है।

Bareilly News : उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh ) में भाजपा ( BJP ) नेताओं की दबंगई चरम पर है। नोएडा ( Noida ) सेक्टर 93बी पॉश ओमेक्स पॉश सोसाइटी में भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी द्वारा महिला को धक्का देने व मारपीट का मामला सामने आने के 48 घंटे के अंदर एक और मामला सामने आया है। यह मामला बरेली ( Bareilly ) से है। यह नोएडा के मामले से ज्यादा गंभीर है। बरेली में महिला को घर से घसीट कर पीटने का मामला सामने आया है। दूसरी तरफ समाजवाद पार्टी ( Samajwadi Party ) ने इस मामले में भाजपा ( BJP ) को घेरने की कोशिश की है। सपा ने कहा है भाजपा नेताओं पर सत्ता का नशा चढ़ गया है।

मां-बेटी की पिटाई का वीडियो वायरल

इस मामले में भाजपा नेता ने बरेली जिले के ख्वाजा कुतुब में एक महिला और उसकी बेटी के साथ अभद्रता कर पहले जमकर मारपीट की और उसके बाद जानलेवा हमला किया। आरोपी भाजपा नेता यूपी के आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल और बरेली भाजपा के पूर्व मंत्री संगठन में राष्ट्रीय पदाधिकारी का करीबी है। मारपीट की यह पूरी वारदात घर के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। नोएडा मामले की तरह अब इसका वीडियो भी वायरल हो गया है। बरेली कोतवाली थाने में भाजपा नेता समेत छह लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास मारपीट समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

जितेंद्र रस्तोगी ने की मां-बेटी की पिटाई

बरेली के ख्वाजा कुतुब की रहने वाली अनुराधा रस्तोगी ने बताया कि वह 31 जुलाई को घर के अंदर पानी भरने जा रही थी। तभी 10 बजकर 30 मिनट पर पड़ोस के रहने वाले भाजपा नेता जितेंद्र रस्तोगी ( Jitendra Rastogi ) व पांच अन्य पुरुष महिलाएं आकर गाली-गलौज करने लगे। उन्होंने उनका निर्माण का कार्य रुकवा दिया। पूछने पर कहा कि उनके घर में पानी आ रहा है। इसको लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी भी हुई। बहस के बीच भाजपा नेता महिला के साथ मारपीट करने लगे। भाजपा नेता ने बेटी को भी बाल पकड़कर पीटा। हत्या के इरादे से कीचड़ के गड्ढे में धकेल दिया। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।

कोतवाली में FIR दर्ज

इस मामले की शिकायत अनुराधा रस्तोगी ने कोतवाली पुलिस से की है। कोतवाली में अज्ञात के खिलाफ हत्या के प्रयास, मारपीट समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

यूपी भाजपा व्यापार मंडल से रस्तोगी की छुट्टी

Bareilly News : बता दें कि भाजपा नेता जितेंद्र रस्तोगी ( Jitendra Rastogi ) खुद को पूर्व सांसद नरेश अग्रवाल और योगी सरकार में आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल के करीबी बताते थे। घटना से पहले तक वह उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार संगठन में प्रदेश के मंत्री थे लेकिन पड़ोसी महिला और उसकी बेटी से मारपीट की घटना सामने आने के बाद उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार संगठन के प्रदेश महामंत्री पूर्व राज्य मंत्री बृजेश शुक्ला संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश अग्रवाल और प्रदेश अध्यक्ष नितिन अग्रवाल के निर्देश पर जितेंद्र रस्तोगी की संगठन से छुट्टी कर दी गई है। व्यापार मंडल से उनके निष्कासन का पत्र भी जारी कर दिया गया है।

Next Story

विविध