Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Bareilly News: BJP MLA पप्पू भरतौल के सपा में शामिल होने की फर्जी सूचना प्रचारित, विधायक ने दर्ज कराया मुकदमा

Janjwar Desk
9 Jan 2022 4:57 PM GMT
Bareilly News: BJP MLA पप्पू भरतौल के सपा में शामिल होने की फर्जी सूचना प्रचारित, विधायक ने दर्ज कराया मुकदमा
x

Bareilly News: BJP MLA पप्पू भरतौल के सपा में शामिल होने की फर्जी सूचना प्रचारित, विधायक ने दर्ज कराया मुकदमा

Bareilly News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद बरेली (Bareilly) की बिथरी चैनपुर (Bithri Chainpur) विधानसभा क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) के विधायक (MLA) राजेश कुमार मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल (Pappu Bhartaul) के सपा (Samajwadi Party) में शामिल होने की भ्रामक सूचना (Fake Information) को सोशल मीडिया के प्लेटफार्म पर प्रचारित करने वालों पर उन्होंने खुद थाना बारादरी में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है।

बरेली से निर्मल कांत शुक्ल की रिपोर्ट

Bareilly News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद बरेली (Bareilly) की बिथरी चैनपुर (Bithri Chainpur) विधानसभा क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) के विधायक (MLA) राजेश कुमार मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल (Pappu Bhartaul) के सपा (Samajwadi Party) में शामिल होने की भ्रामक सूचना (Fake Information) को सोशल मीडिया के प्लेटफार्म पर प्रचारित करने वालों पर उन्होंने खुद थाना बारादरी में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है। इस कार्रवाई की जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया फेसबुक अकाउंट पर बने पेज पर शेयर की है।


विधायक राजेश कुमार मिश्रा (Rajesh Kumar Mishra) उर्फ पप्पू भरतौल की तहरीर पर जनपद बरेली के अक्षय परमार व सन्नी चौहान के विरुद्ध थाना बारादरी (बरेली) पुलिस ने आईपीसी की धारा 500, 504 व सूचना प्रौद्योगिकी (संशोधन) अधिनियम 2008 की धारा 67 के तहत नामजद अभियोग दर्ज किया है।

दर्ज रिपोर्ट में विधायक पप्पू भरतौल ने कहा है कि मेरे एक कार्यकर्ता ने मुझे अवगत कराया है कि अक्षय परमार नामक व्यक्ति, जिसका मोबाइल नंबर 6388836426 व सन्नी चौहान मो. नं. 9569504826 द्वारा अपने फोन पर व्हाट्सएप पर स्टेटस लगाकर कि "स्वामी प्रसाद मौर्य, पप्पू भरतौल जी का अग्रिम स्वागत है", "आगे आगे देखो होता है क्या" एवं "भरतौल सपा में शामिल" नाम से मेरे संबंध में भ्रामक सूचना फैलाकर भारतीय जनता पार्टी एवं मेरे कार्यकर्ताओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाई गई है। पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा समझाने पर अभद्रता कर दुष्प्रचार कर रहे हैं।एफआईआर में विधायक ने कहा कि इन व्यक्तियों के इस कृत्य से मुझे और मेरी पार्टी के कार्यकर्ताओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के संबंध में अक्षय परमार व सन्नी चौहान के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की जाए।

थाना बारादरी पुलिस ने विधायक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करने के बाद जांच पड़ताल शुरू कर दी। जांच खुद इंस्पेक्टर बारादरी कर रहे हैं। हालांकि अभी पुलिस ने भ्रामक पोस्ट करने वालों की कोई धरपकड़ नहीं की है।

Next Story

विविध