Begin typing your search above and press return to search.
समाज

Bareilly News : यूपी के बरेली में महिला सिपाही को लेकर पुलिसवालों ने आपस में चलाई गोली, 5 सस्पेंड

Janjwar Desk
6 Sep 2022 3:09 PM GMT
Bareilly News : यूपी के बरेली में महिला सिपाही को लेकर पुलिसवालों ने आपस में चलाई गोली, 5 सस्पेंड
x

यूपी के बरेली में महिला सिपाही को लेकर पुलिसवालों ने आपस में चलाई गोली, 5 सस्पेंड

Bareilly News : यूपी के बरेली स्थित थाना बहेड़ी में तैनात महिला सिपाही को लेकर सोमवार रात दो सिपाहियों में विवाद हो गया। विवाद में अपना आपा खोए एक सिपाही ने थाने में तैनात दारोगा की पिस्टल से फायर दिया।

Bareilly News : यूपी के बरेली स्थित थाना बहेड़ी में तैनात महिला सिपाही को लेकर सोमवार रात दो सिपाहियों में विवाद हो गया। विवाद में अपना आपा खोए एक सिपाही ने थाने में तैनात दारोगा की पिस्टल से फायर दिया। इससे थाने में अफरा-तफरी मच गई। जानकारी मिलने पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सत्येंद्र भड़ाना, इंस्पेक्टर क्राइम अनिल कुमार समेत तीन सिपाहियों को सस्पेंड कर विभागीय जांच और कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

बहेड़ी थाने में तैनात सिपाही मोनू और योगेश के बीच में कई दिनों से विवाद चल रहा है। विवाद की वजह थाने में ही तैनात एक महिला सिपाही बताई जा रही है। सोमवार रात दोनों में फिर से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। थाने में जमकर गाली-गलौज हुई।

इस दौरान थाने में रिवाल्वर जमा करने गए एक दारोगा की रिवाल्वर से सिपाही मोनू ने फायर कर दिया। थाने के अंदर अचानक फायरिंग होने से थाने में अफरा तफरी मच गई। मौके पर मौजूद स्टाफ ने दोनों को पकड़ कर समझा बुझाकर शांत कराया गया।

पांच पुलिसकर्मी सस्पेंड

घटना की जानकारी एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज समेत अन्य पुलिस अफसरों तक पहुंची। रात में ही एसपी क्राइम मुकेश प्रताप ने पूरे मामले से एसएसपी को अवगत कराया। इसके बाद एसएसपी बरेली सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने मंगलवार सुबह इंस्पेक्टर बहेड़ी सत्येन्द्र भड़ाना, इंस्पेक्टर क्राइम अनिल कुमार, सिपाही मोनू, योगेश और महिला सिपाही यानी पांच कर्मियों को सस्पेंड कर दिया है। सिपाही मोनू ने एक दरोगा की रिवाल्वर से फायरिंग की थी।

बताया जा रहा है की दारोगा घटना से कुछ देर पहले ही रिवाल्वर थाने में जमा करके गया था। हालांकि फायरिग से कोई हादसा नहीं हुआ। गोली थाने के फर्श में जा घुसी थी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने घटना की विस्तृत रिपोर्ट संबंधित अधिकारियों को देने के बाद कार्यवाई की है।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध