Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Basti News: BJP सांसद की कार से कुचलकर बच्चे की मौत, पिता का आरोप - नहीं हो रही कोई कार्यवाही

Janjwar Desk
28 Nov 2022 7:08 AM GMT
Basti News: BJP सांसद की कार से कुचलकर बच्चे की मौत, पिता का आरोप - नहीं हो रही कोई कार्यवाही
x
Basti News: उत्तर प्रदेश में बीजेपी सांसद की कार से कुचलकर एक बच्चे की मौत हो गई. कार ड्राईवर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. बस्ती जिले के हरदिया पेट्रोल पंप के पास भाजपा सांसद हरीश द्विवेदी की एसयूवी से कुचलकर दूसरी कक्षा के छात्र अभिषेक राजभर की मौत हो गई

Basti News: उत्तर प्रदेश में बीजेपी सांसद की कार से कुचलकर एक बच्चे की मौत हो गई. कार ड्राईवर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. बस्ती जिले के हरदिया पेट्रोल पंप के पास भाजपा सांसद हरीश द्विवेदी की एसयूवी से कुचलकर दूसरी कक्षा के छात्र अभिषेक राजभर की मौत हो गई, घायल होने के बाद बच्चे को लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया, लेकिन उसने दम तोड़ दिया. घटना का सीसीटीवी वायरल होने के बाद पुलिस ने रविवार शाम प्राथमिकी दर्ज की.

बस्ती के पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने कहा कि भाजपा सांसद की एसयूवी के अज्ञात चालक के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कर जांच की जा रही है. उन्होंने कहा, सीसीटीवी में भाजपा सांसद की दो गाड़ियां देखी गई हैं. सीओ रैंक के एक अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं. लड़के का पोस्टमॉर्टम हो चुका है.

बच्चे के पिता शत्रुघ्न राजभर ने कहा कि घटना स्थल से बरामद सीसीटीवी फुटेज में सांसद और उनका वाहन स्पष्ट रूप से दिखाई देने के बावजूद अभी तक भाजपा सांसद या चालक के खिलाफ पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई है. स्थानीय लोगों ने बताया कि सांसद पीड़ित परिवार को सांत्वना देने भी नहीं आए.पुलिस ने कहा कि 87 सेकंड के सीसीटीवी फुटेज में घटना के बाद दो एसयूवी दिखाई दे रही हैं, इसमें एक एसयूवी का बंपर भी क्षतिग्रस्त हो गया है.


Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध