Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Bijnor News: चाची का हत्यारा निकला भतीजा - रेप का प्रयास, फिर दिया घटना को अंजाम

Janjwar Desk
16 July 2022 5:24 PM GMT
Bijnor News: चाची का हत्यारा निकला भजीजा- रेप का प्रयास फिर दिया घटना को अंजाम
x

Bijnor News: चाची का हत्यारा निकला भजीजा- रेप का प्रयास फिर दिया घटना को अंजाम

Bijnor News: 62 वर्षीय बुजुर्ग महिला की चाकू से काटकर निर्मम हत्या कर दी गई थी। जिसका कातिल सगा भतीजा निकला।

Bijnor News: 62 वर्षीय बुजुर्ग महिला की चाकू से काटकर निर्मम हत्या कर दी गई थी। जिसका कातिल सगा भतीजा निकला। सनसनीखेज घटना का शनिवार खुलासा करते पुलिस अधीक्षक देहात राम अर्ज ने बताया सगा भतीजा जिसने अपनी ही बुजुर्ग चाची की गला रेत कर हत्या कर दी थी महज़ इसलिए की भतीजा जबरन चाची के साथ नापाक रिश्ते कायम करना चाहता था।


आरोपी ने पूछताछ दौरान घटना का खुलासा किया। एसपी ने बताया वाजिद जो बिजनौर के सत्तारवाला का रहने वाला है गौरतलब है कि 62 साल की बुज़ुर्ग महिला 15 जुलाई शुक्रवार रात अपने घर में सो रही थी कि इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला सगा भतीजा दीवार फांद कर घर में जा घुसा और बुरी नियत से जबरन चाची से दुष्कर्म करने की फिराक में था नींद से जगी जब महिला ने विरोध किया तो गुस्साए वाजिद ने अपनी चाची की धारदार चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी और मौका ए वारदात से फरार हो गया। बताया घटना के खुलासे लिए तीन पुलिस टीम गठित करके अज्ञात हत्यारें कि तलाश में पुलिस जुट गई।


मुंह पर मास्क लगाए था आरोपी

आरोपी वाजिद जिसने शराब के नशे में चाची से दुष्कर्म करने की नियत से सोते हुए दबोचा था। महिला जागने पर वाजिद का विरोध किया इसी बात से नाराज वाजिद ने गला रेतकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी हत्यारे युवक को गिरफ्तार कर संगीन धाराओं में केस दर्ज कर जेल भेजने की कवायद शुरू कर दी है ।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध