Top
उत्तर प्रदेश

यूपी में SHO को कुर्सी से हटाकर भाजपा विधायक खुद बना थानेदार, वीडियो वायरल होने पर हुई किरकिरी

Janjwar Desk
15 Sep 2020 10:22 AM GMT
यूपी में SHO को कुर्सी से हटाकर भाजपा विधायक खुद बना थानेदार, वीडियो वायरल होने पर हुई किरकिरी
x

एसएचओ को कुर्सी से हटाकर भाजपा विधायक खुद बैठ गया कुर्सी पर और लिखने लगे तहरीर

अपने पद का रौब गांठते हुए भाजपा विधायक रविन्द्र पाल ने एसएचओ को कुर्सी से हटाकर खुद उसकी कुर्सी पर बैठकर मामले की तहरीर लिखवाकर कोतवाली को कार्रवाई के लिए निर्देशित किया...

जनज्वार। यूपी के अलीगढ़ जिले के छर्रा विधानसभा से भाजपा विधायक ठाकुर रविंद्र पाल सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि भाजपा विधायक अकराबाद थानाध्यक्ष की कुर्सी पर बैठकर मुकदमा दर्ज करवा रहे हैं। तो तमाम पुलिसकर्मियों सहित खुद थानेदार फरियादी की तरह आसपास की दूसरी कुर्सियों पर बैठे नजर आ रहे हैं।

हाथ के हाथ तहरीर लिखाने के बाद भाजपा विधायक थाना अकराबाद के कोतवाल उमेश चंद्र शर्मा को कार्रवाई के लिए निर्देशित भी कर रहे हैं, जबकि प्रोटोकॉल के अनुसार किसी विधायक को एसएचओ की सरकारी कुर्सी पर नहीं बैठना चाहिए। इस मामले में वरिष्ठ आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने अपने ट्विटर हैंडल से विधायक का वीडियो साझा किया है।

बताया जा रहा है कि सत्ताधारी भाजपा के छर्रा विधायक रविंद्र पाल सिंह एक मामले में मुकदमा दर्ज करवाने अपने समर्थकों के साथ थाने पहुंच गए। अपने पद का रौब गांठते हुए विधायक रविन्द्र पाल ने एसएचओ को कुर्सी से हटाकर खुद उसकी कुर्सी पर बैठकर मामले की तहरीर लिखवाकर कोतवाली को कार्रवाई के लिए निर्देशित किया। थाने के अंदर का मंजर देखकर एक पल के लिए तो आप भी सोच में पड़ जाएंगे कि यह पुलिस का थाना है या विधायक जी का निजी दफ्तर।


वरिष्ठ आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने एडीजी आगरा और अलीगढ़ पुलिस को टैग करते हुए लिखा कि वीडियो में छर्रा विधायक पुलिस स्टेशन अकराबाद में मुकदमा दर्ज कराने गए। अकराबाद थाने में उन्हें एसएचओ की सरकारी कुर्सी पर बिठाया गया। फिलहाल इस वायरल वीडियो ने विधायक और एसएचओ को कठघरे में खड़ा कर दिया है।

Next Story

विविध

Share it