Top
उत्तर प्रदेश

BJP विधायक विक्रम सैनी ने मुलायम सिंह यादव को बताया आतंकवादी, किसान समर्थन पर MLA के बिगड़े बोल

Janjwar Desk
29 Nov 2020 12:25 PM GMT
BJP विधायक विक्रम सैनी ने मुलायम सिंह यादव  को बताया आतंकवादी, किसान समर्थन पर MLA के बिगड़े बोल
x
भाजपा विधायक विक्रम सैनी के विवादित बोल, कहा सपा के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव से बड़ा आतंकवादी कोई नहीं, कारसेवकों पर चलवायीं थीं गोलियां...

मेरठ, जनज्वार। अपने ऊटपटांग बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले खतौली से बीजेपी विधायक विक्रम सैनी के बोल एक बार बिगड़ गए हैं। भाजपा के एक कार्यक्रम में दिए संबोधन में उन्होंने सपा के मुलायम सिंह यादव को आतंकी बताया।

इसी संबोधन में विक्रम सैनी ने एक पूर्व मुख्यमंत्री पर पूर्व सांसद मुनव्वर हसन को ठिकाने लगवाने का आरोप भी लगा दिया। उनके बयान का वीडियो वायरल हो रहा है।

खतौली स्थित एक बैंक्वेट हाल में एमएलसी चुनाव की तैयारियों को लेकर हुई भाजपा की एक बैठक में विधायक विक्रम सैनी ने सपा अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के किसानों के साथ आतंकी जैसा व्यवहार किए जाने वाले बयान का जिक्र करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव पर आतंकवाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया।

विधायक विक्रम सैनी ने कहा कि मुलायम सिंह यादव ने अपने कार्यकाल में कार सेवकों पर गोली चलवाई थी। रामपुर तिराहे पर लोगों पर गोली चलवाई और महिलाओं के साथ अत्याचार हुआ, उनसे बड़ा आतंकवादी कोई दूसरा नहीं है। सैनी ने कहा कि भाजपा सरकार आतंकवाद को खत्म कर रही है और भाजपा सरकार किसान हितैषी है।

सरकार किसानों से बातचीत करने को तैयार है, वो चाहती है कि कोरोना काल है ऐसे में किसान आंदोलन न करे। भाजपा विधायक विक्रम सैनी ने कहा है कि मैंने कुछ गलत नहीं कहा है, जो चर्चाओं में है, सबकी जुबान पर है और सब जानते हैं, मैंने वो ही कहा है।

कोरोना के शुरुआती समय में मरकज को संक्रमण ठहराते हुए विक्रम सैनी ने विवादित बयान दिया था। कहा था कि कोरोना को देखते हुए हमने मंदिरों में घंटी बजानी बंद कर दी हैं, लेकिन ये नहीं मान रहे हैं। मस्जिदों में मानव बम बनकर निकल रहे हैं। आईएसआई के मानव बम जैसे हैं या इससे भी खतरनाक। विधायक ने कहा कि ऐसे तो इनसे सब्जी खरीदना बंद कर देंगे। वह स्वयं अपने विधानसभा क्षेत्र की मस्जिदों की जांच कराएंगे।

विक्रम सैनी ने मीडिया से बात करते हुए कहा, अगर मेरी विधानसभा में ऐसे लोग मिले तो मैं खुद मुकदमा दर्ज कराऊंगा। मैं इसकी जांच कराऊंगा और करा रहा हूं। इसके लिए मैं समझौता नहीं कर सकता। मैं देश के लिए काम करता हूं, मैं जांच कराऊंगा, यह जांच उनके हित में ही होगी। इन लोगों को मानव बम से बचना होगा। इस दौरान उन्होंने नसीहत देते हुए कहा कि मुस्लिमों को हम भाई मानते हैं, लेकिन ऐसी हरकत करेंगे तो चीन के वुहान जैसे हालात हो जाएंगे।

इससे पहले नसीरुद्दीन शाह के देश के असुरक्षित वाले बयान पर विक्रम सैनी ने कहा था कि जो लोग कहते हैं कि वो सुरक्षित महसूस नहीं करते हैं आसे लोगों को बम से उड़ा देना चाहिए। विक्रम सैनी ने कहा कि जो देशद्रोही हैं और कहते हैं कि हमें खतरा है और हम सुरक्षित नहीं है, उनका भा कुछ न कुछ इंतजाम होना चाहिए। जो ऐसा बोलें उनके लिए सजा का प्रावधान हो और देशद्रोह की श्रेणी में आए। मुझे अगर सरकार मंत्रालय दे दे तो मैं सबको बम लगाकर फोड़ दूंगा, सेना के पास बहुत बम हैं फोड़वा दूंगा।

Next Story

विविध

Share it