Top
उत्तर प्रदेश

UP : होली में घर जाने के लिए मांगी पगार तो BJP विधायक के बेटे ने नौकर को पीटकर ले ली जान

Janjwar Desk
30 March 2021 8:50 AM GMT
UP : होली में घर जाने के लिए मांगी पगार तो BJP विधायक के बेटे ने नौकर को पीटकर ले ली जान
x

photo : social media

BJP विधायक बनवारी लाल के बेटे अजीत ने संदेश की तरफ से पगार मांगे जाने के बाद कथित तौर पर उसके सिर पर राइफल की बट से हमला कर दिया, इंस्पेक्टर ने बताया कि संदेश होली के लिए घर जाना चाहता था...

जनज्वार, कन्नौज। उत्तर प्रदेश की इत्रनगरी कन्नौज में एक भाजपा नेता के बेटे ने होली से पहले अपनी पगार मांगने पर अपने ही कर्मचारी को पीटकर मौत के घाट उतार दिया। मृतक अपनी पिछले दो महीने की पगार मांग रहा था। पगार मांगने पर बीजेपी नेता के बेटे ने घरेलू कर्मचारी पर कथित तौर पर हमला कर दिया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई।

जनपद कन्नौज के पेंदाबाद गांव निवासी 22 वर्षीय संदेश कुमार पिछले 6 महीने से इसी जिले के दहलेपुर गांव में पूर्व विधायक बनवारी लाल के घर पर काम कर रहा था। इस मामले में स्थानीय पुलिस इंस्पेक्टर विकास राय ने बताया कि बनवारी लाल के बेटे अजीत ने गुरुवार 25 मार्च को संदेश की तरफ से पगार मांगे जाने के बाद कथित तौर पर उसके सिर पर राइफल की बट से हमला कर दिया। इंस्पेक्टर ने बताया कि संदेश होली के लिए घर जाना चाहता था। हालांकि, राय ने यह भी कहा कि मामले में अभी जांच चल रही है।

कन्नौज के दहलेपुर के कुछ स्थानीय निवासियों ने संदेश के संबंधियों को सूचित किया था कि संदेश बनवारी लाल के घर के सामने घायल और बेहोश पड़ा है। इसके बाद परिवार के लोग दहलेपुर पहुंचे और संदेश को कन्नौज के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां गंभीर हालत में संदेश का इलाज चला।

एसपी कन्नौज प्रशांत वर्मा ने बताया कि 'वहां से संदेश को उसी शाम कानपुर के लाला लाजपत राय अस्पताल ले गए। रविवार 28 मार्च को ब्रेन हैमरेज से उसकी मौत हो गई। वर्मा ने बताया कि मृतक के परिवार की शिकायत पर अजीत को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है।'

Next Story

विविध

Share it