उत्तर प्रदेश

भाजपा सांसद साक्षी महाराज का दावा, 'फोन पर मिली मेरे घर को बम से उड़ाने की धमकी'

Janjwar Desk
11 Aug 2020 9:34 AM GMT
भाजपा सांसद साक्षी महाराज का दावा, फोन पर मिली मेरे घर को बम से उड़ाने की धमकी
x
भाजपा सांसद ने कहा कि सोमवार को उन्हें एक ही कॉलर ने दो बार धमकी भरे फोन किए, फोन करने वाले ने कथित तौर पर साक्षी महाराज को धमकी दी और कहा कि वह उनके घर को बम से उड़ाकर उन्हें खत्म कर देगा.....

उन्नाव। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता और उन्नाव से सांसद (सांसद) साक्षी महाराज ने कहा है कि उन्हें फोन कॉल के जरिए जान से मारने की धमकी मिली है।

भाजपा सांसद ने कहा कि सोमवार को उन्हें एक ही कॉलर ने दो बार धमकी भरे फोन किए। फोन करने वाले ने कथित तौर पर साक्षी महाराज को धमकी दी और कहा कि वह उनके घर को बम से उड़ाकर उन्हें खत्म कर देगा। पहला कॉल शाम सोमवार को 4.24 बजे और दूसरा शाम 4.26 बजे आया था।

सांसद ने इस संबंध में सदर कोतवाली पुलिस स्टेशन और जिला मजिस्ट्रेट, पुलिस अधीक्षक (एसपी) उन्नाव और प्रमुख सचिव गृह के कार्यालयों में एक लिखित शिकायत दी है।

भाजपा नेता ने पत्रकारों को बताया, 'फोन करने वाले ने मुझे गाली दी और अपने दोस्त अब्दुल गफ्फार को गिरफ्तार कराने के लिए गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी। उसने मुझे 10 दिनों के भीतर जान से मारने की धमकी दी।' उन्होंने संबंधित अधिकारियों से उन्हें अतिरिक्त सुरक्षा प्रदान करने को कहा है।

Next Story

विविध