Top
उत्तर प्रदेश

ब्रेकिंग : लखनऊ में मुख्यमंत्री आवास के पास रेलवे अधिकारी की पत्नी और बेटे को गोलियों से किया छलनी, दोनों की मौत

Janjwar Desk
29 Aug 2020 11:56 AM GMT
ब्रेकिंग : लखनऊ में मुख्यमंत्री आवास के पास रेलवे अधिकारी की पत्नी और बेटे को गोलियों से किया छलनी, दोनों की मौत
x
रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी आरडी बाजपेयी की पत्नी और बेटे की लाशें आज उनके रेलवे कॉलोनी स्थित घर में मिली हैं। दोनों को गोली मारकर हत्या की गई है

जनज्वार। यूपी और जुर्म एक दूसरे के पर्याय बन चुके हैं। बड़ी तादाद में आपराधिक घटनाओं को यहां दिनदहाड़े बेखौफ अंजाम दिया जाता है।

कल 28 अगस्त को वाराणसी में डबल मर्डर केस की गुत्थी सुलझी भी नहीं थी कि अब लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवास के बिल्कुल पास में दोहरा हत्याकांड अंजाम दिया गया है। इस हत्याकांड में मां-बेटे दोनों की मौत हो गयी है।

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक लखनऊ के गौतम पल्ली में डबल मर्डर की वारदात को अंजाम दिया गया है। मुख्यमंत्री आवास के पास स्थित रेलवे कॉलोनी में यह दोहरा हत्याकांड किया गया है।

फिलहाल मौकास्थल पर पुलिस कमिश्नर और अन्य अधिकारी पहुंच चुके हैं। लखनऊ में गोली मारकर हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया गया है, जिसमें मां-बेटे दोनों की मौत हो चुकी है।

शुरुआती जानकारी के मुताबिक इस घटना में रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी आरडी वाजपेयी की पत्नी और बेटे दोनों को गोली मारकर हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है।

इस मामले में लखनऊ के पुलिस आयुक्त सुजीत पांडे कहते हैं, रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी आरडी बाजपेयी की पत्नी और बेटे की लाशें आज उनके रेलवे कॉलोनी स्थित घर में मिली हैं। दोनों को गोली मारकर हत्या की गई है। प्रथमदृष्टया यह लूट की घटना प्रतीत नहीं होती। जांच चल रही है।

लखनऊ में हाई-सिक्योरिटी जोन थाना गौतम पल्ली क्षेत्र में मां—बेटे का इस तरह हुए डबल मर्डर से हड़कंप मचा हुआ है। रेलवे के बड़े अधिकारी के सरकारी आवास में इस तरह हत्याकांड को अंजाम देने के बाद सुरक्षा को लेकर तरह—तरह के सवाल उठने शुरू हो चुके हैं

रेलवे अधिकारी की पत्नी और बेटे का गोलियों से छलनी शव बेड पर पड़े हुए थे, जबकि गोलीकांड में उनकी बेटी की हालत गंभीर है। रेलवे अधिकारी की बेटी फिलहाल ट्रामा सेंटर में एडमिट हैं। मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने दोनों लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Next Story

विविध

Share it