Top
उत्तर प्रदेश

UP : गायक सोनू ने पिता के साथ मिलकर सरकारी नौकरी दिलाने के बहाने ठगे 14 लाख, पीड़ितों ने किया अपहरण

Janjwar Desk
20 Dec 2020 8:10 AM GMT
UP : गायक सोनू ने पिता के साथ मिलकर सरकारी नौकरी दिलाने के बहाने ठगे 14 लाख, पीड़ितों ने किया अपहरण
x
नवोदित गायक सोनू और उसके पिता पप्पू लाल गौतम ने सचिवालय में सरकारी नौकरियों का वादा करते हुए अभिषेक कुमार और विशाल राही से 14 लाख रुपये लिए थे...

लखनऊ। एक नवोदित गायक, जिसने नौकरी देने के बहाने तीन लोगों से 14 लाख रुपये की ठगी की थी, का अपहरण कर लिया गया। अपहरण करने वाले वही लोग हैं, जिनसे उसने नौकरी का वादा किया था।

कैसरबाग एसएचओ दीनानाथ मिश्रा के अनुसार, 14 दिसंबर को गायक सोनू सिंह की मां सुशीला देवी ने पुलिस को शिकायत की कि उनका बेटा कैसरबाग बस स्टेशन पर किसी से मिलने के लिए घर से निकला था, लेकिन वापस नहीं लौटा। उसका फोन स्विच ऑफ था और फिर 15 लाख रुपये की फिरौती का फोन आया।

कैसरबाग पुलिस और अपराध शाखा की एक संयुक्त टीम ने सोनू को ट्रैक किया और उसे बिजनौर के एक ओमबीर सिंह के घर पर पाया।

संयुक्त आयुक्त पुलिस (जेसीपी), अपराध, नीलाब्जा चैधरी ने कहा कि पूछताछ के दौरान ओमबीर ने पुलिस को बताया कि सोनू और उसके पिता पप्पू लाल गौतम ने सचिवालय में सरकारी नौकरियों का वादा करते हुए अभिषेक कुमार और विशाल राही से 14 लाख रुपये लिए थे।

जेसीपी ने कहा, पिता और पुत्र पैसे लेने के बाद हल्द्वानी भाग गए। ओमबीर, अभिषेक, विशाल और उनके दोस्त अमित और सुमित ने उनकी खोज शुरू की। उन्होंने अपने एक यूट्यूब पोस्ट के माध्यम से सोनू को लखनऊ में ट्रैक किया। उन्होंने कहा कि उन्होंने 14 दिसंबर को गायक के साथ एक अनुबंध पर हस्ताक्षर करने के बहाने उसे बिजनौर बुलाया और उसका अपहरण कर लिया।

एसएचओ ने कहा, सभी पांच लोगों को शनिवार 19 दिसंबर को गिरफ्तार किया गया। उनके खिलाफ अवैध कारावास का मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि सोनू और उसके पिता के खिलाफ धोखाधड़ी और बेईमानी का मुकदमा दर्ज किया गया है।

Next Story

विविध

Share it