Top
उत्तर प्रदेश

मुरादाबाद में कोरोना संक्रमित बैंक मैनेजर ने छठी मंजिल से कूद कर दी जान, घटना का वीडियो वायरल

Janjwar Desk
29 Aug 2020 3:08 AM GMT
मुरादाबाद में कोरोना संक्रमित बैंक मैनेजर ने छठी मंजिल से कूद कर दी जान, घटना का वीडियो वायरल
x
42 वर्षीय राजेश कुमार मूलतः बिहार का रहने वाला था और मुरादाबाद में नौकरी करता था। बताया जा रहा है कि कोरोना से संक्रमित होने की वजह से वह काफी तनाव में था...

जनज्वार। उत्तरप्रदेश के मुरादाबाद में एक कोरोना संक्रमित व्यक्ति ने अस्पताल के छठी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। यह घटना अस्पताल के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उक्त व्यक्ति बहुत स्पष्ट रूप से अस्पताल की बिल्डिंग से कूदता हुआ दिख रहा है। यह घटना पाकबड़ा के टीएमयू के कोविड अस्पताल में घटित हुई है।

अस्पताल प्रबंधन पर आरोप लग रहा है कि उसने मरीज का ख्याल नहीं रखा और ऐसी घटना घट गई। आत्महत्या करने से पहले उस व्यक्ति ने घर पर बात की थी।

42 वर्षीय मृतक राजेश कुमार बैंक में नौकरी करता था और मूल रूप से बिहार का रहने वाला था। वह मुरादाबाद के सिविल लाइन थाना इलाके के रामगंगा बिहार में रहता था। वह यहां प्रथमा ग्रामीण बैंक में मैनेजर के पद पर तैनात था। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई की।

उसे 25 अगस्त को टीएमयू के कोविड अस्पताल के प्राइवेट वार्ड में भर्ती कराया गया था। जबकि गुरुवार यानी 27 अगस्त की रात उसका शव जमीन पर मिला।

हालांकि उसकी हात्महत्या को लेकर शुरुआती जानकारी मिली है कि वह कोरोना संक्रमित होने की वजह से काफी मानसिक तनाव में था।

मुरादाबाद के सिटी एसपी अमित कुमार आनंद ने कहा कि रामगंगा विहार निवासी शख्स जो प्रथमा बैंक में नौकरी करता था, उसकी मृत्यु हुई है। उन्होंने कहा कि सीसीटीव फुटेज में यह दिखा कि व्यक्ति खिड़की से कूद रहा है। पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

Next Story

विविध

Share it