Top
उत्तर प्रदेश

कासगंज में गायब प्रेमी जोड़े की लाशें मिलीं पेड़ से लटकी, शादीशुदा था लड़का और लड़की की होने वाली थी शादी

Janjwar Desk
10 March 2021 7:27 AM GMT
कासगंज में गायब प्रेमी जोड़े की लाशें मिलीं पेड़ से लटकी, शादीशुदा था लड़का और लड़की की होने वाली थी शादी
x
उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले के कोतवाली थाना अंतर्गत बारसोली गांव के बाहरी इलाके में एक युवक और एक युवती का शव पेड़ से लटका पाया गया, यह हत्या है या आत्महत्या इसकी शिनाख्त होनी शेष है...

कासगंज। उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले के कोतवाली थाना अंतर्गत बारसोली गांव के बाहरी इलाके में एक युवक और एक युवती का शव पेड़ से लटका पाया गया। यह हत्या है या आत्महत्या इसकी शिनाख्त होनी शेष है। दोनों के शव मंगलवार 9 मार्च को राहगीरों ने देखे, जिन्होंने फिर पुलिस को सूचित किया।

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार 9 फरवरी की सुबह ग्रामीण जयप्रकाश ने काली नदी के पास पेड़ पर फंदे से लटके दोनों के शव देखे। उसने ग्रामीणों और पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने मौके पर पहुंच शवों का पोस्टमार्टम कराया। दोनों परिवारों की ओर से पुलिस को केवल लिखित सूचना दी गई है, कोई अन्य तहरीर नहीं दी गई है।

मृतकों की पहचान 20 वर्षीय शैलेंद्र सिंह और 18 वर्षीय रंजना सिंह के रूप में की गई है, जो एक ही गांव के निवासी थे। सूत्रों के मुताबिक, दोनों के बीच प्रेम संबंध था।

शैलेंद्र पहले से ही शादीशुदा था, जबकि रंजना की शादी 26 अप्रैल को होनी थी। सूत्रों ने कहा कि शैलेंद्र अपनी शादी से खुश नहीं था और शादी के कुछ महीने बाद ही उसकी पत्नी मायके चली गई थी।

पुलिस अधीक्षक, मनोज कुमार सोनकर ने कहा, "संबंधित परिवार के सदस्यों ने सूचित किया था कि जोड़ा सोमवार 8 मार्च की शाम से लापता हैं। उन्हें ग्रामीणों द्वारा एक पेड़ से लटका हुआ पाया गया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। ऐसा लगता है कि उन्होंने आत्महत्या की है। मामले की जांच की जा रही है।" लाशों के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

प्रेमी के साथ पेड़ पर लटकी मिली लड़की रंजना का पालन-पोषण उसकी दादी भगवान देवी और दादा रूप सिंह ने किया था। रंजना की मां की मौत तभी हो गई थी, जब वह महज दो वर्ष की थी। रंजना के बड़े भाई रोहित की शादी हो चुकी है। रंजना की मौत से दादी का रो-रोकर बुरा हाल है और पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ था। रंजना का रिश्ता तय करने के बाद परिवार के लोगों ने उसे गाजियाबाद भेज दिया था। रंजना का भाई रोहित गाजियाबाद में ही नौकरी करता है।

Next Story

विविध

Share it