Top
उत्तर प्रदेश

यूपी में बच्चियों से नहीं थम रहीं वारदातें, योगी को लगातार चुनौती दे रहे हैं सूबे के हैवान

Janjwar Desk
19 Nov 2020 7:48 AM GMT
यूपी में बच्चियों से नहीं थम रहीं वारदातें, योगी को लगातार चुनौती दे रहे हैं सूबे के हैवान
x
बीते चौबीस घंटों के भीतर फतेहपुर, औरैया और हरदोई में एक साथ तीन घटनाएं सामने आई हैं, जिसने पुलिस से लेकर शाशन की भूमिका पर सवाल खड़े कर दिए हैं...

जनज्वार। उत्तर प्रदेश में मासूम बच्चियों से घटनाएं रुक थम नहीं रही हैं। अपराधी लगातार योगी आदित्यनाथ को खुले तौर पर चुनौती देते से लग दिख रहे हैं। फतेहपुर, औरैया और हरदोई में बीती रात एक साथ तीन घटनाएं सामने आई हैं, जिसने पुलिस से लेकर शाशन तक सवाल खड़े किए हैं।

फतेहपुर की कोतवाली बिंदकी में बुधवार को 6 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म किया गया। बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है। पहले तो परिजन कुछ समझ नहीं सके लेकिन जब बच्ची ने होश में आकर आपबीती बताई तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। बच्ची बकरी चराने जंगल गई थी, जहां उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। परिजनों के तलाशने पर 6 वर्षीय मासूम खून से लथपथ अवस्था मे बेहोशी की कंडीशन में पड़ी मिली।

वहीं हरदोई में शौच के लिए घर से निकली 15 वर्षीय किशोरी गांव के बाहर बगीचे में पड़ी मिली। परिजनों ने गांव के ही एक किशोर पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। मंगलवार की रात कोतवाली पिहानी निवासी एक किशोरी शौच के लिए खेत पर गई थी। वहां पहले से मौजूद गांव के एक किशोर ने उसे दुष्कर्म का शिकार बनाया। परिजन बच्ची को सीएचसी लेकर गए जहां से उसे जिला अस्पताल भेजा गया है।

कोतवाली औरैया के क्योंटरा गांव में 6 दिन पहले अपह्रत हुई एक बच्ची का शव पास के गांव में पानी से भरे गड्ढे में पड़ा हुआ मिला है। बच्ची के पिता ने हत्या कर उसका शव फेंके जाने की बात कही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौके पर जिले के एसपी व एडीजी ने पहुंचकर घटना की जानकारी ली है।

औरैया के क्योंटरा गांव निवासी 7 वर्षीय बच्ची आरुषि का बीती 13 नवम्बर को अपहरण हो गया था। इस घटना के छठवें दिन यानी बुधवार को बच्ची का शव गांव शिवरा में पानी से भरे गड्ढे में पड़ा मिला है। डेड बॉडी कई दिन पुरानी बताई जा रही है जो पानी मे पड़ी होने से फूल गई है। शव से कपड़े भी गायब हैं। पिता का आरोप है कि किसी ने उसकी हत्या करके शव जंगल मे फेंक दिया है।

Next Story

विविध

Share it