Top
उत्तर प्रदेश

'योगीराज' : अमेठी में दलित प्रधानपति की मिली अधजली लाश, इलाज के दौरान मौत

Janjwar Desk
30 Oct 2020 11:25 AM GMT
योगीराज : अमेठी में दलित प्रधानपति की मिली अधजली लाश, इलाज के दौरान मौत
x
आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि 'आदित्यनाथ जी के राज में दलितों पर जुर्म की इंतेहा हो गई है, अमेठी में प्रधानपति को ज़िंदा जला दिया गया, ऐसा आपने अफ़ग़ानिस्तान में सुना होगा अब आदित्यनाथ जी के राज में जुर्म का ये भयावह मंजर देखिये....

अमेठी। उत्तर प्रदेश के अमेठी में संदिग्ध परिस्थितियों में आग से जलने से मुंशीगंज कोतवाली क्षेत्र के बंदोइया गांव के प्रधानपति की इलाज के दौरान मौत हो गई। परिजनों ने विरोधियों पर हत्या का आरोप लगाया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

मामले में आप सांसद संजय सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा है कि 'आदित्यनाथ जी के राज में दलितों पर जुर्म की इंतेहा हो गई है, अमेठी में प्रधानपति को ज़िंदा जला दिया गया, ऐसा आपने अफ़ग़ानिस्तान में सुना होगा अब आदित्यनाथ जी के राज में जुर्म का ये भयावह मंजर देखिये। ऐसे वक्त में बहन जी भाजपा से सीट का समझौता करने में व्यस्त हैं।'

गौरतलब है कि कोतवाली मुंशीगंज क्षेत्र के बंदोइया गांव निवासी 40 वर्षीय अर्जुन कोरी पुत्र रामचरण कोरी गुरुवार की देर रात लगभग साढ़े 10 बजे गांव के ही एक व्यक्ति के मकान की बाउंड्री के अंदर अधजली हुई अवस्था में पाए गए। परिजन इलाज के लिए उन्हें सीएचसी नौगिरवा ले गए। जहां से डॉक्टरों ने उन्हें जिला अस्पताल सुल्तानपुर रेफर कर दिया।

सुल्तानपुर से उन्हें ट्रामा सेंटर लखनऊ के लिए रेफर किया गया। लखनऊ ले जाते समय रास्ते में उनकी मौत हो गई। शव घर पहुंचने पर मृतक के परिजनों में हाहाकार मच गया। सूचना पर बड़ी संख्या में पुलिस बल मृतक के घर पहुंच गया।

इस मामले में एसपी अमेठी दिनेश सिंह ने बताया कि अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। मुंशीगंज के ग्राम बन्दोइया में प्रधानपति अर्जुन की कृष्ण कुमार के अहाते में अधजले अवस्था में मिलने व इलाज हेतु लखनऊ ले जाते समय मृत्यु की घटना व साक्ष्य संकलन कर अग्रिम विवेचनात्मक कार्यवाही की जा रही है।

Next Story

विविध

Share it