उत्तर प्रदेश

Deoria Crime News : देवरिया में छठ पूजा देखने आई किशोरी से गैंगरेप करने वाले चार आरोपी गिरफ्तार

Janjwar Desk
12 Nov 2021 8:17 AM GMT
Barmer Crime News : गैंगरेप पीड़िता ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में बयां किया अपना दुख, लिखा मैंने कुछ गलत नहीं किया
x

गैंगरेप पीड़िता ने सुसाइड नोट में बयां किया अपना दुख

Deoria Crime News : छठ घाट देखने गई हुई किशोरी को युवकों ने पकड़ लिया और झाड़ी में खींच कर ले गए। साथ आए हुए रिश्तेदार के विरोध करने पर उसके साथ चारों युवकों ने मारपीट की।

Deoria Crime News : उत्तर प्रदेश के जिले देवरिया में छठ महापर्व के एक दिन पहले मंगलवार की शाम को एक किशोरी के साथ शर्मनाक घटना घटी थी। देवरिया जिले के सलेमपुर थाना क्षेत्र में यह घटना घटी थी। एक नाबालिग किशोरी एक गांव में छठ घाट देखने के लिए गई हुई थी। जहां उसके साथ चार युवकों ने मिलकर गैंगरेप किया। घटना की जानकारी पीड़िता ने अपनी परिवार को दी। जिसके बाद पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया। मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने गुरुवार को चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

किशोरी रिश्तेदार के साथ गई थी घूमने

किशोरी पीड़िता उत्तर प्रदेश के जिले देवरिया में स्थित सलेमपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है। किशोरी की उम्र 14 वर्ष है। बताया गया कि किशोरी के घर के पड़ोस में मंगलवार को एक रिश्तेदार आया हुआ था। किशोरी उस रिश्तेदार के साथ छठ घाट देखने के लिए गई हुई थी। घाट पर पहुंचने के बाद किशोरी के साथ चार युवकों ने मिलकर दुष्कर्म किया।

पीड़िता के पिता ने दर्ज कराई रिपोर्ट

इस घटना की रिपोर्ट पुलिस थाने में पीड़िता के पिता द्वारा दर्ज कराई गई है। किशोरी के पिता ने बताया कि जहां किशोरी छठ घाट देखने के लिए गए हुई थी। वहां पहले से ही चार युवक मौजूद थे। उन युवकों ने किशोरी को पकड़ लिया और झाड़ी में खींच कर ले गए। साथ ही किशोरी के साथ आए हुए रिश्तेदार के विरोध करने पर उसके साथ चारों युवकों ने मारपीट भी की थी।

चारों आरोपियों ने मिलकर किशोरी के साथ गैंगरेप किया। इस घटना के बाद पीड़िता घर पहुंची और पूरी घटना की जानकारी परिवार वालों को दी। किशोरी के साथ गैंगरेप की जानकारी मिलते ही परिवार वालों में हड़कंप मच गया। जिसके बाद पीड़ित किशोरी के पिता की तहरीर पर सलेमपुर कोतवाली में गैंगरेप का केस दर्ज कराया गया।

कई धाराओं में हुआ था केस दर्ज

पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर चारों आरोपियों के खिलाफ धारा 376 डी, 323, 504 आईपीसी, 5/6 पोक्सो, एससी एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। बता दें कि किशोरी दलित है और उसके दलित होने के कारण एससी एसटी एक्ट का भी मुकदमा दर्ज किया गया है।

इस घटना के संबंध में क्षेत्राधिकारी सलेमपुर कपिलमुनि सिंह ने बताया कि पुलिस को जैसे ही इस घटना की सूचना मिली तो पुलिस मामले की कार्यवाही को लेकर सक्रिय हो गई और पुलिस ने चारों आरोपियों को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया।

Next Story
Share it