उत्तर प्रदेश

UP Crime News: चुनाव में बिजी हुई सरकार तो बेलगाम हुए गुंडे, बैंक प्रबंधक की गोलियों से भूनकर हत्या

Janjwar Desk
13 Jan 2022 4:29 AM GMT
kanpur news
x

(रायबरेली में बैंक प्रबंधक की गोलियां मारकर हत्या)

UP Crime News: इस वारदात की जानकारी न आसपास के लोगों को हुई और ना ही गश्त करने वाली पुलिस को ही भनक लगी। सुबह लोगों ने प्रबंधक का शव पड़ा देख पुलिस को सूचना दी...

UP Crime News: उत्तर प्रदेश में चुनाव का बिगुल फुंकते ही पूरी योगी सरकार (Yogi Sarkar) इसके मैनेजमेंट में बिजी हो गई है। तो उधर गुंडे माफिया सक्रिय हो गये। रायबरेली में एक सहायक बैंक प्रबंधक की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। उन्हें पांच गोलियां मारी गई हैं। मृतक बैंक प्रबंधक कानपुर के रहने वाले थे। उनकी हत्या के बाद परिवार में दहशत का माहौल है।

कानपुर के चकेरी स्थित दहेली सुजानपुर के रहने वाले जय प्रकाश बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा डीह रायबरेली में सहायक बैंक प्रबंधक के पद पर कार्यरत थे। जय रायबरेली के मिल एरिया थानाक्षेत्र के मलिकमऊ स्थित सारस होटल के पीछे किराए के मकान में अकेले रहते थे। उनका पूरा परिवार कानपुर के चकेरी में रहता है।

रात लगभग आठ बजे वह मकान के पीछे पार्किंग में कार खड़ी करने पहुँचे तो इसी दौरान बदमाशों ने उनपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। इस वारदात की जानकारी न आसपास के लोगों को हुई और ना ही गश्त करने वाली पुलिस को ही भनक लगी। सुबह लोगों ने प्रबंधक का शव पड़ा देख पुलिस को सूचना दी।

सन्नाटे में शांत हो गया गोलियों का शोर

बैंक प्रबंधक की हत्या थाने एरिया की जिस जगह पर हुआ वह जगह घनी आबादी वाली जगह है। किराए के घर से चंद कदम की दूरी पर ही हत्यारों ने उनपर पांच राउंड गोलियां मारीं। हैरानी की बात यह है कि रात आठ बजे घनी आबादी वाले क्षेत्र में एक दो नहीं बल्कि पांच गोलियां चलीं लेकिन न तो किसी ने देखा और ना ही सुना। यह बात गले नहीं उतरती क्योंकि ऐसा कैसे हो सकता है?

रात भर परिजन रहे परेशान नहीं उठा फोन

बैंक प्रबंधक जय प्रकाश की मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया। पत्नी व बच्चे उन्नाव में थे जहां से वह रायबरेली के लिए रवाना हुए। पिता रात भर बेटे को फोन करते रहे लेकिन कॉल रिसीव नहीं हुई। सुबह मौत की खबर आते ही चीख पुकार मच गई। वारदात से पूरे मुहल्ले में मातम पसर गया। जय प्रकाश के परिवार में माता पिता के अलावा पत्नी आरती, 4 साल का बेटा अभिज्ञान, और तीन माह का बेटा सात्विक है।

एसपी ने क्या कहा?

एसपी श्लोक कुमार ने बताया कि वारदात के खुलासे और हमलावरों की धरपकड़ के लिए चार टीमें गठित की गईं हैं। हत्या प्रेम प्रसंग या फिर रंजिश में करने की आशंका है। कुछ सुराग मिले हैं जिस आधार पर तफ्तीश जारी है। संदिग्धों से पूछताछ भी की जा रही है।

Next Story

विविध