Begin typing your search above and press return to search.
समाज

Etah News: यूपी के एटा में कक्षा एक की छात्रा से दुष्कर्म, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के पति ने की हैवानियत

Janjwar Desk
1 Aug 2022 5:49 AM GMT
Etah News: यूपी के एटा में कक्षा एक की छात्रा से दुष्कर्म, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के पति ने की हैवानियत
x
Etah News, Etah Samachar: यूपी के एटा जिले के जैथरा थाना क्षेत्र के एक गांव के स्कूल में सात साल की बच्ची से दुष्कर्म किये जाने का मामला मामने आया। परिसर के बाहर खेल रही बच्चीयों को पुष्टाहार देने के बहाने आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के पति स्कूल ले गया।

Etah News, Etah Samachar: यूपी के एटा जिले के जैथरा थाना क्षेत्र के एक गांव के स्कूल में सात साल की बच्ची से दुष्कर्म किये जाने का मामला मामने आया। परिसर के बाहर खेल रही बच्चीयों को पुष्टाहार देने के बहाने आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के पति स्कूल ले गया। और एक को पुष्टाहार देकर घर भेज दिया तथा दूसरी कक्षा एक की छात्रा को रोक कर दुष्कर्म किया। जब मासूम घर पहुंची उसके पैरों में खून लगा देख परिजन दंग गए। पीड़िता ने रोते हुए पूरी घटना बताई।

आंगनबाड़ी कार्यकर्ता सुनीता श्रीवास्तव के पति जयप्रकाश श्रीवास्तव अपनी मोटरसाइकिल की डिकी में पुष्टाहार की पैकेट रखकर पिछले दिन रविवार दोपहर को गांव के प्राथमिक विद्यालय पहुंचा। स्कूल परिसर के बाहर दो बच्चियां खेल रही थीं। वह दोनों को पुष्टाहार का लालच देकर स्कूल में अंदर ले गया। एक बच्ची को पुष्टाहार देकर बाहर भेज दिया।

उसने सात वर्षीय दूसरी बच्ची को रोक लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता की दादी ने बताया कि बालिका दलिया का पैकेट हाथ में लिए घर पहुंची तो सहमी हुई थी। पैरों पर खून के निशान थे। पीड़ित बच्ची के पिता ने थाने में तहरीर दी। थानाध्यक्ष जैथरा डॉ. सुधीर राघव ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

डीएम और एसएसपी मौके पर

घटना की जानकारी मिलने पर जिलाधिकारी अंकित अग्रवाल और एसएसपी उदयशंकर सिंह भी गांव में पहुंचे। दोनों अधिकारियों ने बच्चों और गांव के लोगों से घटना व आरोपी के बारे में पूछताछ की। बालिका के परिजन को न्याय दिलाने का अधिकारियों ने भरोसा दिया।

पत्नी के स्थान पर पति पुष्टाहार का करता वितरण था

डीएम और एसएसपी को गांव के लोगों ने बताया कि आरोपी अपनी पत्नी के स्थान पर स्वयं पुष्टाहार का वितरण करता है। रविवार को भी पुष्टाहार वितरित करने स्कूल आया था।

आंगनबाड़ी कार्यकर्ता को दिया गया था नोटिस

गांव नगला लीलाधर में जिलाधिकारी ने 16 जुलाई को निरीक्षण किया था। जिसमें आंगनबाड़ी कार्यकर्ता अनुपस्थित पाई गई थी। जिलाधिकारी के निर्देश पर उसको नोटिस दिया गया था।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध