Top
उत्तर प्रदेश

UP : आर्थिक तंगी की वजह से परिवार ने खाया जहर, मां और दो बच्चों की मौत

Janjwar Desk
26 Jun 2020 4:26 AM GMT
UP : आर्थिक तंगी की वजह से परिवार ने खाया जहर, मां और दो बच्चों की मौत
x
उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में गुरुवार को एक परिवार ने आर्थिक तंगी और घरेलू कलह की वजह से जहर खा लिया। महिला और उसके दो मासूम बच्चों की मौत हो गई, जबकि उसके पति की हालत गंभीर बनी हुई है...

जनज्वार। उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में गुरुवार को एक परिवार ने आर्थिक तंगी और घरेलू कलह की वजह से जहर खा लिया। महिला और उसके दो मासूम बच्चों की मौत हो गई, जबकि उसके पति की हालत गंभीर बनी हुई है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक और अपर पुलिस अधीक्षक फोर्स के साथ घटनास्थल पहुंचे। पूछताछ में घरेलू कलह और आर्थिक परेशानी की बात सामने आई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है।

कोतवाली मिलक थाना क्षेत्र के परम का मजरा पट्टी गांव में दीनदयाल अपने परिवार के साथ रहता था। पत्नी सुमन और 2 बच्चे एक पंकज और गौरव जिनकी उम्र एक की 3 साल और एक की डेढ़ माह थी। गुरुवार को दीनदयाल ने अपने पूरे परिवार के साथ जहर खा लिया। पत्नी सुमन, बेटा पंकज और गौरव की कुछ ही देर में मौत हो गई। दीनदयाल की हालत गंभीर है। एसपी ने घटनास्थल का मुआयना किया और अस्पताल जाकर दीनदयाल से पूछताछ की।



एसपी शगुन गौतम ने बताया सुबह 10:30 बजे मिलक थाने में एक सूचना आई कि एक महिला और दो बच्चों की जहर खाने से मौत हो गई है। महिला के पति और बच्चों के पिता की भी जहर खाने से हालत खराब हो गई है। सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंची और शव का पंचनामा भरकर जिला अस्पताल भेजा। दीनदयाल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।पूछताछ में उसने बताया कि उसकी पत्नी ने बच्चे को जहर दिया। इसके बाद खुद जहर खाकर उसे जहर की शीशी दे दी। एसपी के मुताबिक, दीनदयाल अपने बयान से पलट भी रहा है। एसपी ने बताया कि तीन हत्याओं का कारण फाइनेंशियल प्रॉब्लम भी थी, पैसों का लेनदेन भी था और कुछ पारिवारिक कलह भी थी। इसकी जांच की जा रही है।

Next Story

विविध

Share it