Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Farrukhabad News : कर्ज में डूबे मिठाई के दुकानदार ने पहले बेटी की हत्या की फिर खुद को गोली से उड़ाया

Janjwar Desk
21 July 2022 8:32 AM GMT
Farrukhabad News : कर्ज में डूबे मिठाई के दुकानदार ने पहले बेटी की हत्या की फिर खुद को गोली से उड़ाया
x

Farrukhabad News : कर्ज में डूबे मिठाई के दुकानदार ने पहले बेटी की हत्या की फिर खुद को गोली से उड़ाया

Farrukhabad News, Farrukhabad Samachar : यूपी के फर्रुखाबाद शहर में एक मिठाई कारीगर ने अपनी 15 वर्षीय बेटी को गोली मार कर हत्या के बाद खुद को गोली से उडा दिया। पत्नी बाथरूम में थी और 7 वर्षीय बेटा बाहर खेल रहा था।

Farrukhabad News, Farrukhabad Samachar : यूपी के फर्रुखाबाद शहर में एक मिठाई कारीगर ने अपनी 15 वर्षीय बेटी को गोली मार कर हत्या के बाद खुद को गोली से उडा दिया। पत्नी बाथरूम में थी और 7 वर्षीय बेटा बाहर खेल रहा था। फायरिंग की आवाज सुनकर पत्नी बाहर निकली,पति और बेटी को खून से लथपथ देख चीख पड़ी। चीखें सुन आसपास के लोग पहुंचे और घटना देख सहम गये। सूचना पर एसपी पहुंचे मामले की जांच शुरू कर दी। वहीं मृतक के भाई ने कर्ज में डूबे होने की बात बताई है।

मामला शहर के याकूतगंज के मोहल्ला पसार गड्ढा का है। मिठाई कारीगर प्रमोद कुमार राजपूत उर्फ मौधू परिवार के साथ रह रहे थे। गुरुवार सुबह करीब 10 बजे प्रमोद ने बंदूक से 15 वर्षीय पुत्री मुस्कान की पीठ पर गोली मार कर हत्या कर दी और फिर खुद को भी गोली मार ली। फायरिंग की आवाज सुनकर बॉथरूम से पत्नी मिथलेश बाहर निकलीं तो बेटी और पति को खून से लथपथ पड़ा देख कर चीख पड़ीं। उनका शोर सुनकर परिवार के सदस्य भी आ गए। इस बीच मुस्कान और प्रमोद ने दम तोड़ दिया था। दोहरे कांड की वारदात से लोगों में सनसनी फैल गई और पुलिस को सूचना दी गई।

माैके पर पहुंचे सीओ प्रदीप सिंह, फतेहगढ़ कोतवाली प्रभारी जेपी पाल ने घटना के संबंध में परिजनों से पूछताछ की। पुलिस ने तमंचा और खाली कारतूस बरामद कर लिया है घटना को लेकर एएसपी अजय प्रताप भी पहुंचे उन्होंने भी पूछताछ की। फोरेंसिक टीम बुलाकर भी जांच कराई गई है।

मृतक के भाई दिलीप कुमार राजपूत ने बताया कि मिठाई की दुकान किए थे। उन पर काफी कर्ज हो गया था।मऊदरवाजा थाने में प्रमोद के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज था और उसमें वारंट जारी हो चुका था। इससे प्रमोद की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। प्रमोद के परिवार में पत्नी मिथलेश, 15 वर्षीय बेटी मुस्कान, 7 वर्षीय बेटा अंश थे। मुस्कान कक्षा 8 की छात्रा थी। घटना के समय अंश घर के बाहर खेल रहा था। भाई-बहन एक ही स्कूल में पढ़ते थे।

Next Story

विविध