Top
उत्तर प्रदेश

यूपी : हरदोई में लड़की का सिर काटने वाला पिता बना हैवान तो पुलिस ने भी खोई संवेदनशीलता

Janjwar Desk
4 March 2021 9:25 AM GMT
यूपी : हरदोई में लड़की का सिर काटने वाला पिता बना हैवान तो पुलिस ने भी खोई संवेदनशीलता
x
वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पिता बेटी का सिर हाथ में लेकर मझिला थाने की तरफ चल दिया। रास्ते में लोग यह तमाशा देखते रहे लेकिन किसी की उसके पास जाने की हिम्मत नहीं हुई। इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। जब तक पुलिस पहुंचती उससे पहले ही पिता थाने पहुंच गया।

जनज्वार, हरदोई। उत्तर प्रदेश के हरदोई से विचलित कर देने वाला एक मामला सामने आया है। जिसमे एक पिता ने अपनी बेटी का सिर धड़ से अलग कर दिया। पिता ने बेटी का सिर महज इस बात के लिए धड़ से अलग कर दिया क्योंकि वह अपने रिश्ते के चचेरे भाई से मोहब्बत करने लगी थी। पिता ने न सिर्फ अपनी ही बेटी का सिर धड़ से अलग किया बल्कि उसे हाथ मे लेकर वह थाने की तरफ निकल गया।

लड़की का सिर लेकर थाने जा रहे पिता को पुलिस ने बीच रास्ते में ही रोक लिया। इस दौरान पुलिस की भी संवेदनहीनता देखने को मिली कि पुलिस ने लड़की के सिर को पिता के हाथों से लेने के बाद उसे कपड़े से ढकना मुनासिब नहीं समझा। बल्कि थाने से आया एक सिपाही लड़की के कटे सिर को बालों से पकड़कर खुलेआम थाने ले गया। इस खौफनाक मंजर को देख चारों तरफ चीख पुकार और हाहाकार मच गया।

जानकारी के मुताबिक इंटर में पढ़ने वाली 18 साल की लड़की के परिवार के चचेरे भाई से प्रेम संबंध बन गए थे। पिता ने दो दिन पहले अपनी बेटी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। उस समय तो बेटी मौके से फरार हो गई। लड़की का पिता उसके बाद से काफी नाराज चल रहा था और उसने अपनी बेटी और उसके प्रेमी की हत्या करने की योजना बना डाली। बुधवार 3 मार्च की शाम पिता ने बेटी पर गड़ासे से कई वार किए और उसका सिर धड़ से अलग कर दिया।

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पिता बेटी का सिर हाथ में लेकर मझिला थाने की तरफ चल दिया। रास्ते में लोग यह तमाशा देखते रहे लेकिन किसी की उसके पास जाने की हिम्मत नहीं हुई। इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। जब तक पुलिस पहुंचती उससे पहले ही पिता थाने पहुंच गया। उसे देखकर पुलिसकर्मियों के भी हाथ पैर फूल गए। तुरंत ही शख्स को हिरासत में ले लिया गया।

एसपी हरदोई अनुराग वत्स ने 'जनज्वार' संवाददाता को बताया कि 'लड़की का पिता उसके प्रेम संबंधों से नाराज था। योजना के तहत पूरा काम किया गया है। खुद पिता ने अपनी बेटी और उसके प्रेमी की हत्या करने की योजना बनाई थी। लेकिन घर में बेटी को अकेला पाकर उसने घर का दरवाजा बंद कर धारदार हथियार से बेटी का सिर काट डाला। उसके कटे हुए सिर को हाथ में लेकर पुलिस थाने पैदल ही पहुंचा था। आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

झकझोर कर रख देने वाली इस खौफनाक घटना के बाद से पूरे गांव में दहशत का आलम है। आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस इस मामले की गहराई से जांच करने में जुटी है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को उसकी क्रूर हरकत के लिए सख्त से सख्त सजा दिलाई जाएगी।

Next Story

विविध

Share it