Top
उत्तर प्रदेश

ऑक्सीजन की तलाश में निकले थे, सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन सदस्यों समेत 5 की मौत

Janjwar Desk
3 May 2021 2:23 PM GMT
ऑक्सीजन की तलाश में निकले थे, सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन सदस्यों समेत 5 की मौत
x
निगोही थाना क्षेत्र के रधौला गांव की रहने वाली जमुका देवी को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। डॉक्टरों ने तत्काल ऑक्सीजन का इंतजाम करने के लिए कहा था....

जनज्वार डेस्क। कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बीच लोग अपनों को बचाने के जद्दोजहद कर रहे हैं। इस बीच उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से दर्दनाक मामला आया है। जहां बीमार महिला को बचाने के लिए ऑक्सीजन की तलाश में निकले 5 लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई।

खबरों के मुताबिक यह हादसा शाहजहांपुर थाना तिलहर क्षेत्र के नेशनल हाईवे 24 पर बथरा के पास हुआ है। स्विफ्ट गाड़ी पेड़ से टकरा गई इसमें महिला के परिवार के तीन लोग समेत पांच की मौके पर मौत हो गई जबकि एक की हालत नाजुक बनी हुई है। ये सभी लोग ऑक्सीजन की तलाश करते हुए बरेली से वापस लौट रहे थे।

निगोही थाना क्षेत्र के रधौला गांव की रहने वाली जमुका देवी को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। डॉक्टरों ने तत्काल ऑक्सीजन का इंतजाम करने के लिए कहा था। परिवार के लोग शाहजहांपुर में ऑक्सीजन की तलाश करते रहे लेकिन उन्हें ऑक्सीजन नहीं मिली।

इसके बाद महिला के पति नरेश राठौर, महिला का देवर हीरालाल, बेटा कौशल, दामाद राम गुलाम और चालक विजय कार से ऑक्सीजन की तलाश में बरेली गए थे लेकिन बरेली में भी उन्हें ऑक्सीजन नहीं मिल पाई।

ऑक्सीजन न मिलने पर परिवार महिला को लेकर शाहजहांपुर वापस लौट रहा था। इसी बीच कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। कार की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

मृतकों में महिला जमुका देवी, उसका पति नरेश राठौर और बेटा कौशल भी शामिल है। दामाद राम गुलाम की हालत नाजुक बताई जा रही है।

क्षेत्राधिकारी तिलहर परमानंद पांडे के मुताबिक कार के एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस फोर्स पहुंच गई थी। कार में फंसे पांच शवों को बाहर निकाल लिया गया है। एक घायल को मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। जिसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। मरने वालों की पहचान कर ली गई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

Next Story

विविध

Share it