Top
उत्तर प्रदेश

जंगलराज : यूपी के चित्रकूट में रंजिश को लेकर कांग्रेस के पूर्व जिला उपाध्यक्ष को भतीजे सहित गोली से उड़ाया

Janjwar Desk
30 Dec 2020 9:45 AM GMT
जंगलराज : यूपी के चित्रकूट में रंजिश को लेकर कांग्रेस के पूर्व जिला उपाध्यक्ष को भतीजे सहित गोली से उड़ाया
x
ग्रामीणों ने हत्यारोपियों को पकड़ने का प्रयास किया तो वह रायफल दिखाते हुए भाग गए, आक्रोशित मृतक चाचा-भतीजे के परिजनों ने हमलावर के घर मे आग लगा दी....

जनज्वार ब्यूरो/चित्रकूट। उत्तर प्रदेश के चित्रकूट स्थित पहाड़ी थानाक्षेत्र के गांव प्रसिद्धपुर में पुरानी रंजिश के चलते युवक ने चाचा-भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि मृतक चाचा कांग्रेस पार्टी के पूर्व जिला उपाध्यक्ष थे। घटना के बाद आक्रोशित परिजनों ने आरोपी के घर को आग के हवाले कर दिया। बवाल बढ़ते देख भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है।

मंगलवार 29 दिसंबर की रात लगभग साढ़े दस बजे प्रसिद्धपुर गांव के रहने वाले कमलेश कुमार रायफल लेकर अशोक पटेल के घर पहुंचा। वहां कहासुनी के बाद कमलेश ने रायफल से फायर कर दिया। गोली की आवाज सुनकर घर के बाहर आया अशोक पटेल का भतीजा शुभम उर्फ बच्चा पटेल को भी हमलावरों ने गोली मार दी। गोली लगने से चाचा और भतीजे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

एक साथ हुई दोहरी हत्या से प्रसिद्धपुर गांव में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने हत्यारोपियों को पकड़ने का प्रयास किया तो वह रायफल दिखाते हुए भाग गए। आक्रोशित मृतक चाचा-भतीजे के परिजनों ने हमलावर के घर मे आग लगा दी। घर के अंदर मौजूद लोग आग की लपटों में घिर गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल पहुंच गया। हत्यारोपी को पकड़ा नहीं जा सका है।

एसपी अंकित मित्तल, एएसपी पीसी पांडेय सहित धनाध्यक्ष पहाड़ी श्रवण कुमार सिंह भारी फ़ोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। आग लगे घर मे फंसे लोगों को बाहर निकाला गया। देखते ही देखते ग्रामीणों का भी जमावड़ा लग गया। वहीं कुछ लोगों ने हत्या के आरोपी के परिजनों को आग से बाहर निकालने को लेकर पुलिस का विरोध भी किया। खबर लिखे जाने तक गांव में भारी पुलिस बल मौजूद है।

Next Story

विविध

Share it