Top
उत्तर प्रदेश

UP के बलिया में युवती बड़े भैया कहकर लगाती रही गुहार, मगर वहशियों ने नृशंसता से कर दिया सामूहिक दुष्कर्म

Janjwar Desk
15 Sep 2020 11:09 AM GMT
UP के बलिया में युवती बड़े भैया कहकर लगाती रही गुहार, मगर वहशियों ने नृशंसता से कर दिया सामूहिक दुष्कर्म
x
लड़की उन लड़कों के सामने हाथ पैर जोड़ रही है और खुद को छोड़ देने की भीख मार रही है, लेकिन लड़के उसकी कोई बात नहीं सुन रहे हैं, साथ ही वह लगातार उसके साथ मारपीट भी कर रहे हैं...

जनज्वार। उत्तर प्रदेश के बलिया में दिन दहाड़े कुछ लड़कों ने थाना फेफना स्थित एक गैंगरेप की घटना को अंजाम दे दिया। लड़की हाथ जोड़कर बड़े भाई कहकर अपनी आबरू की भीख मांगती रही, लेकिन दरिंदों ने उसकी एक न सुनी पहले लड़की को मारा पीटा गया फिर लड़कों ने एक-एक कर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है।

आईजी अमिताभ ठाकुर ने ट्वीट कर इस की घटना को अपने ट्वीटर हैंडल से शेयर किया था तथा मामले में ध्यान देने को कहा था। वहीं पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच जुट गई है और आरोपियों को पकड़ने के लिए छापे-मारी कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द से जल्द सभी आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा और पीड़िता को पूरा न्याय मिलेगा। एसपी ने खुद मामले को संज्ञान में लेकर मुकदमा दर्ज करवाया था।


सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक से अधिक लड़कों ने अकेली लड़की को सुनसान जगह पर घेर रखा है तथा उससे जबरदस्ती की जा रही है। लड़की उन लड़कों के सामने हाथ पैर जोड़ रही है और खुद को छोड़ देने की भीख मार रही है, लेकिन लड़के उसकी कोई बात नहीं सुन रहे हैं साथ ही वह लगातार उसके साथ मारपीट भी कर रहे हैं।

बलिया एसपी देवेन्द्र नाथ ने इस मामले में जनज्वार को बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से संज्ञान लेकर एफआईआर दर्ज कर ठोस कार्रवाई की जा रही है। उक्त प्रकरण के सम्बन्ध में 02 अभियुक्तों की गिरफ्तारी की जा चुकी है, अन्य विधिक कार्यवाही की जा रही है। साथ ही एसपी ने बताया कि अन्य की गिरप्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है।

Next Story

विविध

Share it