Top
उत्तर प्रदेश

बरेली में अपहरण कर नाबालिग से गैंगरेप, स्कूल में जमा करने के लिए फोटो खिंचवाने जा रही थी स्टूडियो

Janjwar Desk
3 Sep 2020 3:48 AM GMT
बरेली में अपहरण कर नाबालिग से गैंगरेप, स्कूल में जमा करने के लिए फोटो खिंचवाने जा रही थी स्टूडियो
x

प्रतीकात्मक फोटो

पीड़िता का कहना है बलात्कार आरोपियों ने न सिर्फ किया उसका गैंगरेप, बल्कि बनाया पोर्न वीडियो भी, विरोध करने पर कर दी लोहे की रॉड से पिटाई

जनज्वार। उत्तर प्रदेश के बरेली में एक नाबालिग छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि फोटो खिंचवाने जा रही छात्रा का आरोपियों ने रास्ते से अपहरण कर लिया गया और उसे सुनसान इलाके में ले जाकर गैंगरेप का शिकार बना डाला। घटना सीबीगंज थाना क्षेत्र के सर्वोदय नगर मुहल्ले की है।

जानकारी के अनुसार 11वीं की छात्रा के साथ उसके ही पड़ोस में रहने वाले चार लड़कों ने कल 2 सितंबर को दिनदहाड़े गैंगरेप जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है। पीड़ित छात्रा के पिता ने बताया की उनकी बेटी स्कूल में जमा करने के लिए फोटो खिंचवाने पास के स्टूडियो जा रही थी। इसी दौरान पड़ोस के चार लड़कों ने उसका अपहरण कर लिया और सुनसान इलाके में ले जाकर गैंगरेप किया।

पिता ने बताया कि पुत्री ने घर आकर उन्हें बताया कि घटना के दौरान आरोपियों ने उसका पोर्न वीडियो भी बना लिया था। वहीं एक आरोपी के हाथ में लोहे का रॉड भी था। छात्रा के विरोध करने पर रॉड से उसकी पिटाई भी की गई थी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने पीड़िता को इसके बारे में किसी को भी बताने पर बुरा अंजाम भुगतने की चेतावनी दी थी।

एसपी बरेली शैलेश कुमार पांडेय ने जनज्वार से हुई बातचीत में बताया कि सीबीगंज की रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी जोकि 11वीं की छात्रा है। लड़की बुधवार 2 सितंबर को किसी स्टूडियो में अपनी फोटो खिंचवाने के लिए जा रही थी। इस गैंगरेप मामले में चार आरोपियों का नाम सामने आ रहा है जिसमें दो की गिरफ्तारी हो चुकी है, शेष दो की तलाश की जा रही है। पीड़िता के पिता की तहरीर पर मोहित, अंकित गुप्ता, सुमित और एक अज्ञात के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म, मारपीट और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने मोहित और सुमित को गिरफ्तार कर लिया है।'

घटना के बाद पीड़ित छात्रा अपने पिता के साथ चेहरा छिपाकर थाने आई और अपने साथ हुई हैवानियत की शिकायत की। नाबालिग छात्रा के साथ दिनदहाड़े गैंगरेप की बात सामने आने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस ने तीन नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर इस मामले में आरोपी दो लड़कों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है।

बरेली के एसपी सिटी ने बताया कि सीबीगंज थाने में गैंगरेप और पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है साथ ही पीड़ित छात्रा का मेडिकल परीक्षण करवाया जा रहा है। पुलिस शेष बचे दोनों आरोपियों की तलाश कर रही है। गिरफ्तारी होने के बाद दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Next Story

विविध

Share it