Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Gonda News : प्रेम प्रसंग के शक में भाई ने बहन की गला काटकर की हत्या, ऐसे दिया वारदात को अंजाम

Janjwar Desk
3 Nov 2022 12:09 PM GMT
Gonda News : प्रेम प्रसंग के शक में भाई ने बहन की गला काटकर की हत्या, ऐसे दिया वारदात को अंजाम
x

Gonda News : प्रेम प्रसंग के शक में भाई ने बहन की गला काटकर की हत्या, ऐसे दिया वारदात को अंजाम

Gonda News : उत्तर प्रदेश के गोंडा (Gonda News) जिले में सनसनीखेज वारदात सामने आई है. दरअसल, के कटरा बाजार थाने में गुरुवार को 22 वर्षीय एक युवक ने अपनी नाबालिग बहन की गला काट कर हत्या कर दी.

Gonda News : उत्तर प्रदेश के गोंडा (Gonda News) जिले में सनसनीखेज वारदात सामने आई है. दरअसल, के कटरा बाजार थाने में गुरुवार को 22 वर्षीय एक युवक ने अपनी नाबालिग बहन की गला काट कर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक हत्यारोपी को बहन का किसी दूसरे समुदाय के युवक से संबंध होने की जानकारी थी. जिससे वो नाराज था और उसने अपनी बहन को मार डाला. पुलिस ने आरोपी के पास से हत्या में इस्तेमाल ह​थियार बरामद कर लिया है.

आरोपी की पहचान कलीम के रूप में हुई है. पुलिस ने कहा कि कलीम अपनी 16 साल की बहन के पड़ोस के एक लड़के के साथ अलग-अलग समुदाय के लड़के के साथ संबंध रखने से नाराज था. तीन महीने पहले जब उसने अपनी बहन को लड़के के साथ चैट करते पकड़ा तो उसने पहले भी उसकी पिटाई कर दी थी.

गोंडा पुलिस सर्कल अधिकारी मुन्ना उपाध्याय ने कहा कि उन्होंने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, उसकी मां तसलीमा की शिकायत पर कलीम के खिलाफ हत्या के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया. युवती की हत्या में प्रयुक्त धारदार हथियार भी बरामद कर लिया गया है.

इस वारदात से कलीम के परिवार में चीख पुकार मच गई. शोर सुनकर आसपास के लोग दौड़कर उसके के घर पहुंचे तो युवती की लाश देखकर सिहर उठे. तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर सीओ मुन्ना उपाध्याय, एसओ चितवन कुमार पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और परिजनों से वारदात की जानकारी ली.

इस मामले में आरोपी कलीम की मां तस्लीमा ने बेटे के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है. सीओ मुन्ना उपाध्याय ने बताया कि युवती के शव का पंचनामा कराने उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. आरोपी कलीम को गिरफ्तार कर लिया गया है और इससे पूछताछ की जा रही है. ऐतिहात के तौर पर गांव में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है.

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध