Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Gonda News : दिवाली पर धमाके से दहला गोंडा, दो मंजिला मकान जमींदोज, मां की मौत, बेटा गंभीर

Janjwar Desk
24 Oct 2022 3:55 PM GMT
Gonda News : दिवाली पर धमाके से दहला गोंडा, दो मंजिला मकान जमींदोज, मां की मौत, बेटा गंभीर
x
Gonda News : उत्तर प्रदेश में गोण्डा से एक बड़ी खबर है. गोण्डा जिले के नवाबगंज में दीपावली के दिन बड़ा हादसा हो गया है. सोमवार को जोरदार धमाके के बाद दो मंजिला इमारत ढह गई है.

Gonda News : उत्तर प्रदेश में गोण्डा से एक बड़ी खबर है. गोण्डा जिले के नवाबगंज में दीपावली के दिन बड़ा हादसा हो गया है. सोमवार को जोरदार धमाके के बाद दो मंजिला इमारत ढह गई है. इस घटना में तीन लोग मलबे में दब गए. घटना की सूचना मिलने पर एसओ राकेश सिंह मौके पर पुलिस बल के साथ पहुंचे. साथ ही जेसीबी को बुलाकर रेस्क्यू आपरेशन शुरू किया गया है.

हादसे में मां की हुई मौत

नवाबगंज में हुए हादसे में 1 लोग की मौत हो गई है. पुलिस के मुताबिक मलबे में से आतिशबाज की पत्नी को बाहर निकालकर अस्पताल भेजा गया था. हालांकि अस्पताल में डॉक्टरों ने मां को मृत घोषित कर दिया है. इसके अलावा हादसे में इब्राहिम (22) भी बुरी तरह से घायल हो गया. जिसे लखनऊ इलाजे के लिए रेफर कर दिया गया है.

2 मंजिला मकान हादसे में ढहा

घटना गोण्डा जिले के नवाबगंज संचरही मोहल्ला की है, जहां पर सुबह एक जोरदार धमाके से दहल उठा. इस धमाके में मोहम्मद सईद का दो मंजिला मकान ढह गया. इसमें सईद की पत्नी समेत तीन लोग दब गए. लोगों की मदद से सईद के बेटे इब्राहिम को बाहर निकालकर अस्पताल भेजा गया. वहीं सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने सईद की पत्नी को मलबे से बाहर निकालकर अस्पताल भेजा गया था, जहां पर डॉक्टरों से मृत घोषित कर दिया है.

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध