Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Greater Noida: ग्रेटर नोएडा में नाईट कर्फ्यू के दौरान चल रही थी मुजरा पार्टी, अश्लील वस्तुओं सहित 36 धरे गये

Janjwar Desk
7 Jan 2022 4:24 AM GMT
greater noida
x

(थाने में जमा हुए मुजरा पार्टी के दर्शक व ग्राहक)

पुलिस ने दोनों स्थानों से 31 पुरुष व पांच युवतियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार पुरुषों में दो होटल संचालक व महिलाओं में एक विदेशी नेपाली मूल की युवती और इंवेंट मैनेजर शामिल है...

Greater Noida: ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 थाना पुलिस ने बुुधवार देर रात नाइट कर्फ्यू लगने के बाद दो होटलों में छापा मारकर अनैतिक देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है। यहां के सिग्मा सेक्टर स्थित ओयो होटल के बेसमेंट में एक कंपनी द्वारा दी गई पेंट्स व्यापारियों की नववर्ष पार्टी में अर्धनग्न हालात में अश्लील मुजरा और डांस चलता पाया गया।

पुलिस ने यहां से कंडोम, सेक्सवर्धक दवा, शराब, नकदी समेत आठ वाहन बरामद किए हैं। पुलिस ने दोनों स्थानों से 31 पुरुष व पांच युवतियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार पुरुषों में दो होटल संचालक व महिलाओं में एक विदेशी नेपाली मूल की युवती और इंवेंट मैनेजर शामिल है। पुलिस ने सभी आरोपियों पर केस दर्ज कर अदालत में पेश किया गया।

पुलिस के मुताबिक, बुधवार 05 जनवरी की देर रात लगभग साढ़े ग्यारह बजे पुलिस को सूचना मिली थी कि नटों की मढ़ैया के पास एक नए खुले ओयो होटल स्वीट्स रेजीडेंसी में अश्लील मुजरा और अनैतिक देह व्यापार किया जा रहा है।

ग्रेटर नोएडा के इसी थाने का है मामला

पुलिस ने मौके से होटल संचालक दनकौर के बागपुर निवासी अनुज, दो लड़कियों और दो युवकों को हिरासत में लिया। पूछताछ में पता चला कि लड़कियों को सिग्मा-1 सेक्टर के पर्ल नेस्ट ओयो होटल से लाया गया है। वहां पर एक बड़े आयोजन के लिए उनकी अन्य साथियों को भी बुलाया गया है। यहां होटल के मैनेजर बागपत के रोहित शिशोदिया और होटल मालिक गाजियाबाद के निशान्त चौहान ने अमित कुमार मित्तल के माध्यम से लड़कियों को बुलाया था।

पुलिस ने सिग्मा-1 सेक्टर पहुंचकर पड़ताल की तो पता चला कि यहां पर्ल नेस्ट बेसमेंट में शराब परोसी जा रही है और अश्लील मुजरा चल रहा है। पुलिस ने यहां से होटल संचालक समेत 28 पुरुषों और तीन युवतियों को हिरासत में लिया और मौके से शराब और आपत्तिजनक सामग्री आदि बरामद कर ली। पुलिस ने सभी आरोपियों पर केस दर्ज कर कार्रवाई की।

उड़ते नोटों की दो पुलिसवालों ने बनाई थी वीडियो

सिग्मा सेक्टर के होटल में पड़ताल के लिए पहले पुलिस ने दो सादा कपड़े पहने पुलिसकर्मियों को भेजा। दोनों पुलिसकर्मी दर्शक बनकर बैठ गए। इस दौरान शराब पार्टी के साथ अर्धनग्न हालात में लड़कियां मुजरा-डांस करती दिखीं। वहीं, मौके पर मौजूद लोग उन पर नोट उड़ा रहे थे। इस दौरान पुलिसकर्मियों ने वीडियो बनाकर अधिकारियों को भेज दी।

घनघनाते रहे थाने के फोन

पुलिस के आरोपियों को हिरासत में लेकर थाने आने के बाद से ही उन्हें छुड़ाने आने वालों का जमावड़ा लग गया। अधिकारियों के फोन घनघनाते रहे। थाने पहुंचे जिले के विभिन्न कस्बे रबूपुरा, दनकौर, ककोड़ आदि के लोग थे। बताया गया है कि पकड़े गए कई लोग पेंट्स की दुकान चलाते हैं। उन्हें एक कंपनी ने नववर्ष की पार्टी दी थी। मीटिंग के बाद कंपनी के प्रतिनिधियों ने किसी वितरक को पार्टी के लिए रुपये दिए। इसके बाद उसने रुकने आदि की व्यवस्था की थी।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध