Top
उत्तर प्रदेश

UP : बरेली में हिंदू युवा वाहिनी के नेता की चाकुओं से गोदकर हत्या, पांच आरोपी हिरासत में

Janjwar Desk
17 Sep 2020 10:32 AM GMT
UP : बरेली में हिंदू युवा वाहिनी के नेता की चाकुओं से गोदकर हत्या, पांच आरोपी हिरासत में
x
उत्तर प्रदेश के बरेली में बुधवार की देर रात हिंदू युवा वाहिनी नेता की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। सुबह हॉस्पिटल के स्टॉफ को जानकारी होने पर उनने हत्या की सूचना पुलिस को दी।

जनज्वार, बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली में बुधवार की देर रात हिंदू युवा वाहिनी नेता की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। सुबह हॉस्पिटल के स्टॉफ को जानकारी होने पर उनने हत्या की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस टीम के साथ एसएसपी, एसपी देहात, सीओ भी मौके पर पहुंचे गए। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

गौरतलब है कि हिंदू युवा वाहिनी नेता संजय सिंह मीरगंज के आनंदपुर गांव के रहने वाले थे। संजय सिंह शाही क्षेत्र के दुनका पुलिस चौकी के पास एक हॉस्पिटल भी चलाते थे। बुधवार देर रात वह हॉस्पिटल कैंपस में ही थे। जहाँ रात में उनकी हत्या कर दी गई। हॉस्पीटल के कैंपस में रहने वाले स्टॉफ में एक व्यक्ति भी हत्या के बाद से लापता बताया जा रहा है।

जिसके बाद एसएसपी, एसपी देहात और सीओ मौके पर पहुंच गए। दल-बल सहित पहुँचे तमाम आलाधिकारियों ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। साथ ही पुलिस ने पूछताछ के लिए हॉस्पिटल स्टॉफ से पांच लोगों को हिरासत में लिया है। स्टॉफ का एक व्यक्ति जो गायब है पुलिस ने हत्या का एंगल उसकी तरफ मोड़ते हुए इन पाँचों को भी गिरफ्तार किया है।

एसएसपी बरेली शैलेन्द्र पाण्डेय ने जमज्वार को बताया कि मौके से हॉस्पीटल का एक कर्मचारी गायब है। उसे ढ़ूँढ़ा भी गया पर कोई पता अभी तक नहीं चल पाया है। एक स्टॉफ के मुताबिक वह घटना के बाद से ही लापता है। जाँच की जा रही है, जल्दी ही उसकी गिरप्तारी कर रहस्योदघाटन किया जाएगा।

Next Story

विविध

Share it