Top
उत्तर प्रदेश

महराजगंज में बहन की डोली से पहले उठ गई भाई की अर्थी, खुशियों का माहौल हुआ गमगीन

Janjwar Desk
28 Nov 2020 10:38 AM GMT
महराजगंज में बहन की डोली से पहले उठ गई भाई की अर्थी, खुशियों का माहौल हुआ गमगीन
x

प्रतीकात्मक

मौत से चंद मिनट पहले युवक परिजनों से हंसी-खुशी बहिन की शादी की तैयारियों पर चर्चा करके घर से बाहर निकला था, पकड़ी चौराहे पर सड़क पार करने के दौरान तेज रफ्तार कार काल बनकर आई, जिसने एक झटके में सोमनाथ की जान ले ली...

जनज्वार, गोरखपुर। यूपी के महराजगंज स्थित पकड़ी चौराहे पर गुरुवार 27 नवंबर की देर रात तेज रफ्तार कार से टकराकर एक युवक की मौत हो गई। हादसे में घर के बड़े बेटे की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

परिजन, रिश्तेदार एवं शुभचिंतक सभी शोक में डूबे हैं। परिवार में 2 दिन बाद यानी 30 नवंबर को बेटी की शादी होनी थी, जिस पर बेटे की मौत ने पूरे परिवार को गमजदा कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक कोतवाली क्षेत्र के पकड़ी नौनिया गांव के रहने वाले 31 वर्षीय सोमनाथ मद्धेशिया को गुरुवार 26 नवंबर की रात पकड़ी चौराहे पर तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। इस टक्कर से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजनों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

गौरतलब है कि 30 नवंबर को सोमनाथ की छोटी बहन प्रियंका की शादी होनी है। परिवार के सभी लोग शादी की तैयारी में जुटे हुए थे। सोमनाथ भी अपनी छोटी बहन की शादी धूमधाम से करने की तैयारी में लगा था। बहन की शादी में हर कमी को दूर करने की कोशिश कर रहा था।

ऐसे में वह गुरुवार की रात घटना के चंद मिनट पहले परिजनों से हंसी-खुशी शादी की तैयारियों पर चर्चा करके घर से बाहर निकला था। पकड़ी चौराहे पर सड़क पार करने के दौरान तेज रफ्तार कार काल बनकर आई, जिसने एक झटके में सोमनाथ की जिंदगी ही खत्म कर दी।

पड़ोसियों के मुताबिक बेहद सरल स्वभाव का सोमनाथ फल का कारोबार करता था। परिवार में सबसे बड़ा भाई होने के कारण जिम्मेदारी भी बड़ी थी। मृतक के पिता राजेश्वर मद्धेशिया बेटे को याद करते हुए फफक पडे़, बोले मेरा तो सबकुछ लूट गया। मां भी रोते- रोते बेहाश हो जा रही थी। मृतक की पत्नी एवं बेटी अनन्या, अमृता, छोटे भाई शैलेंद्र, किशन, कृपाशंकर का रो- रो कर बुरा हाल है।

तो मृतक की छोटी बहन प्रियंका अलग अपने भाग्य को कोस रही है। भाई की अर्थी देख वह रह-रहकर फफक पड़ती है। सोमनाथ अपने छोटे भाइयों से ज्यादा प्रेम करते थे।

कोतवाल मनीष सिंह ने बताया कि टक्कर मारने वाली कार को कब्जे में ले लिया गया है। अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।

Next Story

विविध

Share it