Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

जनज्वार इम्पैक्ट : कानपुर के बिल्हौर में वोट डालकर आ रही महिला को पीटने वाले दो गिरफ्तार, बाकी की तलाश जारी

Janjwar Desk
16 April 2021 10:19 AM GMT
जनज्वार इम्पैक्ट : कानपुर के बिल्हौर में वोट डालकर आ रही महिला को पीटने वाले दो गिरफ्तार, बाकी की तलाश जारी
x
पुलिस अधीक्षक एपी सिंह ने 'जनज्वार' को बताया कि कोतवाली बिल्हौर में मुकदमा संख्या 106/2021 के तहत सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। इसमें दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा शेष की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें बनाकर दबिश दी जा रही है...

जनज्वार, कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर नगर स्थित बिल्हौर में पंचायत चुनाव के दौरान वोट डालकर आ रही महिला के साथ स्थानीय दबंगों द्वारा छेड़छाड़ का मामला जनज्वार पर छपने के बाद पुलिस ने महिला का मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। बाकी आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस की तीन टीमें बनाई गई हैं। महिला ने अपने साथ हुई छेड़छाड़ के बाद पुलिस से लिखित शिकायत की है।

बिल्हौर के रहमतपुर गांव की रहने वाली सरिता मिश्रा ने पुलिस को दिए लिखित शिकायत पत्र में आरोप लगाया था कि कोरोना संकट काल के समय वह मास्क लगाकर वोट डालने गईं थीं। जब वह वोट डालकर बाहर निकलीं तो उनके साथ इलाके के कुछ दबंगों ने छेड़छाड़ करते हुए उन्हें जान से मारने का प्रयास किया। इस दौरान उनके गले में पड़ी एक सोने की चैन भी लूट ली गई।

महिला ने कृष्ण कुमार उर्फ बब्लू, वीरेंद्र पुत्र रामस्वरूप, शशांक शेखर उर्फ लकी पुत्र वीरेंद्र निवासी कुदौरा थाना बिल्हौर, सुरेश पुत्र तन्ने, संजीव पुत्र तन्ने, हरेंद्र पुत्र रामेश्वर निवासी रहमतपुर थाना बिल्हौर, राजेश पुत्र रामसिंह व मनोज पुत्र रामसिंह निवासी कुदौरा ने महिला के बाल खींचकर छेड़छाड़ व मारपीट करते हुए फोटो खींचने लगे। महिला के साथ मारपीट का विरोध करने पर इन सभी ने एक अधिवक्ता मधुर बाबू से भी मारपीट की।

महिला का आरोप है कि जब वह खुद को बचाने के लिए एक घर में घुसने लगी तो इन सभी ने मिलकर उसे जमीन पर गिरा दिया और बुरी तरह पीटा। इस दौरान उसके गले में पड़ी सोने की चैन जिसकी कीमत लगभग 60 हजार रूपये थी वह भी तोड़ ली। महिला का कहना था कि उक्त घटना के समय वहां गांव के कई लोग मौजूद थे। महिला ने पुलिस से मुकदमा पंजीकृत करते हुए न्याय की गुहार लगाई थी।

इस सिलसिले में पुलिस अधीक्षक एपी सिंह ने 'जनज्वार' को बताया कि थाना बिल्हौर के अंतर्गत एक महिला से कुछ लोगों द्वारा मारपीट करने का मामला सामने आ रहा है। महिला से मिली तहरीर के आधार पर कोतवाली बिल्हौर में मुकदमा संख्या 106/2021 के तहत सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। इसमें दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा शेष की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें बनाकर दबिश दी जा रही है उन्हें भी शीघ्र ही अरेस्ट किया जाएगा।

इनपुट | रिजवान कुरैशी, कानपुर

Next Story

विविध