हाशिये का समाज

Janjwar Impact : मुसहर महिला को बचाने के लिए आगे आया प्रशासन, आरोपियों की छानबीन शुरू

Janjwar Desk
26 July 2021 3:06 PM GMT
Janjwar Impact : मुसहर महिला को बचाने के लिए आगे आया प्रशासन, आरोपियों की छानबीन शुरू
x

(दरोगा के द्वारा नीरज वनवासी के मोबाइल से उसकी पत्नी से दोस्त बनकर बातचीत करने के दौरान लालदेई ने बताया वो अलवर जिले के कोट काशी गांव में एक जगह घर मे पड़ी है,)

नीरज बनवासी ने बताया फिर पत्नी से बात हुई तो वो कह रही थीं कि एक लाख रुपये इनको देकर हमें छुड़ा लो, जबतक पैसे नहीं दोगे, ये लोग आने नही देंगे....

जनज्वार। उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर के अहरौरा बेलखरा गांव की मुसहर बस्ती की महिला को हाल ही में राजस्थान में देने का मामला सामने आया था। महिला को पैसा निकलवाने का लालच दिया गया था। जनज्वार ने इस खबर को प्रमुखता से दिखाया था, वहीं अब खबर प्रखासित होने के चौबीस घंटों के बाद चंदौली जिला प्रशासन और घटनकारित थाने ने मामले को गंभीरता से लिया है और आरोपियों की तलाश में जुट गयी है।

जालसाजों द्वारा बेची गयी युवती लालदेई के पति नीरज बनवासी ने बताया पूर्व में थानों का चक्कर लगाता रहा, लेकिन किसी ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया, साढ़े तीन महीने बीत जाने के बाद जब खबर जनज्वार पर चली तो स्वयं थाने के दरोगा ने हमसे संपर्क किया और दूसरे ही दिन आरोपियों को दबोचने के लिए छानबीन शुरू कर दी।

नीरज बनवासी ने बताया 22 जुलाई 2021 को फिर पत्नी से बात हुई तो वो कह रही थीं कि एक लाख रुपये इनको देकर हमें छुड़ा लो, जबतक पैसे नहीं दोगे, ये लोग आने नही देंगे। अब मामला कुछ भी हो जब लालदेई जालसाजों के चंगुल से छूटकर आएगी तो पूरे घटनाक्रम का सही पता चल सकेगा।

शनिवार 24 जुलाई को थाना चकिया की पुलिस ने पीड़ित पति की तहरीर के आधार पर संदिग्ध युवक, जिसका इस प्रकरण में नाम आ रहा है, को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है।

वहीं दरोगा के द्वारा नीरज वनवासी के मोबाइल से उसकी पत्नी से दोस्त बनकर बातचीत करने के दौरान लालदेई ने बताया वो अलवर जिले के कोट काशी गांव में एक जगह घर मे पड़ी है, उसे जल्द से यहां से छुड़ा ले जाएं।

नीरज ने बताया कि मेरे पास एक लाख रुपये नहीं हैं, ऐसे में मेरी पत्नी को राजस्थान के युवक के चंगुल से छुड़ाने में प्रशासन मदद कर रहा है। दरोगा ने नीरज को कहा है कि आप राजस्थान पहुँचकर वहां के थानेदार से मेरी बात करा देना वो तुम्हारी मदद करेंगे।

Next Story

विविध

Share it