Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

UP : जिस प्रेमी का सीने पर गुदवाया था टैटू उसी 'राज' ने कामोत्तेजक दवा का ओवरडोज लेकर की थी दलित छात्रा से हैवानियत

Janjwar Desk
14 Nov 2022 2:48 AM GMT
UP : जिस प्रेमी का सीने पर गुदवाया था टैटू उसी राज ने कामोत्तेजक दवा का ओवरडोज लेकर की थी दलित छात्रा से हैवानियत
x

UP : जिस प्रेमी का सीने पर गुदवाया था टैटू उसी 'राज' ने कामोत्तेजक दवा का ओवरडोज लेकर की थी दलित छात्रा से हैवानियत

Unnao News: उन्नाव में अनुसूचित जाति की छात्रा से दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले में पुलिस ने उसके साथी छात्र को हिरासत में लेकर घटना का सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस के अनुसार दोनों में प्रेम-प्रसंग था। छात्रा के बेहोश होने पर प्रेमी राज उसे छोड़कर भाग गया...

Unnao News: उन्नाव में दलित छात्रा की मौत मामले में रहस्य का गिरा पर्दा उठ गया है। मृतक छात्रा के सीने में बायीं तरफ बने 'राज' नाम के टैटु ने ही उसकी जान ले ली। पुलिस की जांच में खुलासा हुआ है कि शक्तिवर्धक दवा की तीन गोलियां खाकर छात्रा से दुष्कर्म में की गई हैवानियत उसकी मौत की वजह बन गई।

उन्नाव में अनुसूचित जाति की छात्रा से दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले में पुलिस ने उसके साथी छात्र को हिरासत में लेकर घटना का सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस के अनुसार दोनों में प्रेम-प्रसंग था। छात्रा के बेहोश होने पर प्रेमी राज उसे छोड़कर भाग गया। जिसके बाद ज्यादा खून बहने से छात्रा की मौत हो गई।

सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में शिक्षामित्र की बेटी की गुरूवार को हत्या कर दी गई थी। छात्रा का नग्न हालत में शव घर के अंदर फर्श पर पड़ा हुआ मिला था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में छात्रा से हैवानियत की पुष्टि हुई थी। मामले में पुलिस ने छात्रा का मोबाइल कब्जे में लेकर छानबीन की थी।

छात्रा के मोबाइल पर मिले व्हाट्सएप्प चैट के आधार पर एसओजी ने शुक्रवार रात माखी थानाक्षेत्र के गाव रावतपुर निवासी रामबरन गोतम उर्फ राज और उसके दो साथियों को उठाया। पूछताछ में राज ने उगला कि छात्रा ने घर में अकेले होने की बात बताई थी। जिसके बाद वह उससे मिलने उसके घर पहुँच गया।

छात्रा के घर जाने से पहले राज ने शक्तिवर्धक (कामोत्तेजक) दवा की तीन गोलियां खरीदकर खाई थीं। छात्रा के घर पहुँचकर उसके साथ जबर्दस्ती की गई। विरोध के बावजूद भी उसके साथ दुष्कर्म किया गया।

एसपी सिद्धार्थ शंकर मीना ने बताया कि, मामले में दुष्कर्म और हत्या की एफआईआर दर्ज कर जांच की जा रही है। आगे जांच में जो भी तथ्य सामने आयेंगे उस आधार पर धाराएं और बढ़ाई जाएंगी। एसपी के मुताबिक राज भी IAS की तैयारी कर रहा है। वह अनुसूचित जाति छात्रावास में रहकर पढ़ाई कर रहा है।

Next Story

विविध