उत्तर प्रदेश

Kanpur News : बर्तन चुराने को लेकर कानपुर में सनसनीखेज वारदात, CCTV फुटेज की बदौलत 5 घंटे में पुलिस ने किया खुलासा

Janjwar Desk
6 Sep 2022 11:45 AM GMT
Kanpur News : बर्तन चुराने को लेकर कानपुर में सनसनीखेज वारदात, CCTV फुटेज की बदौलत 5 घंटे में पुलिस ने किया खुलासा
x

Kanpur News : बर्तन चुराने को लेकर कानपुर में सनसनीखेज वारदात, CCTV फुटेज की बदौलत 5 घंटे में पुलिस ने किया खुलासा

Kanpur News : कानपुर से एक सनसनीखेज वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक सख्श ने कूड़ा बीनने वाले की डंडे सी पीटकर हत्या कर दी। पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे की यह फुटेज शहर में सनसनी बना हुआ है। मा

Kanpur News : कानपुर से एक सनसनीखेज वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक सख्श ने कूड़ा बीनने वाले की डंडे सी पीटकर हत्या कर दी। पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे की यह फुटेज शहर में सनसनी बना हुआ है। मामला नजीराबाद थाना क्षेत्र का बताया जा रहा। आज मंगलवार 6 सितंबर को कानपुर पुलिस ने इसी सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया है।

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपितों की पहचान अंकुर और उसकी पत्नी शालू के तौर पर हुई। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों ने बताया कि‍ बलबीर ने उनके यहां से बर्तन की चोरी की थी। इसके अलावा कई और चीजों की चोरी की थी। इसी को लेकर उसे सबक सिखाना चाहते थे। इसी वजह से उसकी हत्‍या कर दी। हत्या का ये खौफनाक वीडियो मंगलवार की सुबह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पुलिस ने पांच घंटे में मामले का खुलासा करते हुए आरोपित दंपती को गिरफ्तार कर लिया।

क्या है पूरा मामला?

सोमवार की देर रात रेलवे लाइन रामबाग निवासी बलबीर की डंडे से पीट पीट कर हत्या कर दी गई। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। जिसमें एक गाड़ी के पास महिला खड़ी है। बलबीर के आने पर महिला ने इशारा किया तब गली से उसका पति निकला और डंडे से बलबीर पर हमला कर दिया। उसने एक के बाद एक कई वार करके बलबीर को मौत के घाट उतार दिया।

जब तक मरा नहीं मारते रहे

अंकुर और बलवीर दोनों फुटपाथ पर ही रहते थे। आरके नगर में कूड़ा बीनकर गुजारा करते थे। सोमवार रात 12 के करीब अंकुर ने जब बलवीर पर हमला किया तो वह इतने गुस्‍से में था कि बलबीर को डंडे से तब तक पीटता रहा जब तक उसकी जान नहीं निकल गई।

एसीपी नजीराबाद संतोष कुमार सिंह ने बताया कि 30 वर्षीय बलबीर कूड़ा बीनने का काम करता था। उसका दोस्त अंकुर भी साथ में फुटपाथ पर रहता था। सोमवार रात करीब 12 बजे बर्तन चुराने को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। इसी दौरान अंकुर ने बलबीर को डंडे से पीटना शुरू कर दिया। अंकुर उस पर डंडे से तबतक वार करता रहा जब तक बलबीर की मौत नहीं हो गई।

Next Story

विविध